1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स केस: कुछ ही देर मे होंगे कॉमेडियन भारती और हर्ष की अदालत में पेश, होगी मेडिकल जांच

ड्रग्स केस: कुछ ही देर मे होंगे कॉमेडियन भारती और हर्ष की अदालत में पेश, होगी मेडिकल जांच

Drugs Case Comedians Bharti And Harsh Will Appear In Court Shortly Medical Examination Will Be Done

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को NCB ने गांजा लेने के जुर्म में हिरासत में ले लिया था। अब NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि भारती के हस्बैंड तथा लेखक हर्ष लिम्बचिया भी हिरासत में लिए गए हैं।

पढ़ें :- drugs case: भारती को ड्रग्स सप्लाई करने वाला NCB के चढ़ा हत्थे, ऐसे चला रहा था धंधा

वहीं दूसरी तरफ आज भारती सिंह की अदालत में पेशी होनी है। बताया जा रहा है कि इस जोड़ी ने NCB के अफसरों संग पूछताछ में ड्रग्स की बात को स्वीकार किया है। ड्रग्स केस में कॉमेड‍ियन भारती सिंह तथा उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाच‍िया की गिरफ्तारी से लोग सकते में हैं।

आपको बता दें, NCB ने शन‍िवार को मुंबई में 3 स्थानों पर छापेमारी की थी। भारती तथा उनके पति हर्ष के घर पर भी छापेमारी हुई थी। जिसके पश्चात् दोनों को NCB ने समन किया था। पूछताछ के पश्चात् शन‍िवार को भारती सिंह को NCB ने हिरासत में ले लिया, जबकि हर्ष को रव‍िवार को हिरासत में लिया गया है।

भारती और हर्ष की होगी मेडिकल जांच

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल तथा कोरोना जाँच के लिए ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि प्रातः 11.30 बजे भारती और हर्ष को अदालत में पेश किया जायेगा। भारती तथा हर्ष संग दो ड्रग पेडलर्स भी अदालत में पेश होंगे। भारती सिंह को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है। उनके साथ उनके हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया तथा दो ड्रग पेडलर हैं। ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा कॉमेड‍ियन भारती सिंह की गिरफ्तारी ने सभी को बड़ा झटका दिया है। वही पेशी के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा।

पढ़ें :- Drugs Case: भारती सिंह के फेवर मे उतरीं राखी सावंत, कहा- किसी नेता के बेटों का नाम सामने क्यों नहीं...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...