1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. drugs case: भारती को ड्रग्स सप्लाई करने वाला NCB के चढ़ा हत्थे, ऐसे चला रहा था धंधा

drugs case: भारती को ड्रग्स सप्लाई करने वाला NCB के चढ़ा हत्थे, ऐसे चला रहा था धंधा

Drugs Case Drugs Supplier Bharti Singh Climbed Up Was Running A Business Like This

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। हाल ही में इस मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया गया था। अब हाल ही में खबर है कि एनसीबी की टीम ने भारती को ड्रग्स सप्लाई करने वाले ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- क्या भारती सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' ने दिखाया बाहर का रास्ता?, रेड ड्रेस मे भारती ने कही ये बात...

खबर है कि बुधवार की रात एनसीबी की टीम ने कार्रवाी करते हुए सुनील गवाई नामक ड्रग पैडलर को पकड़ा। पकड़े गए ड्र्ग पैडलर के पास से 1 किलो से ज्यादा ड्रग्स बरामद की गई है। इस दौरान ड्रग पैडलर से पूछताछ भी की गई जिसमें उसने डिलीवरी ब्वॉय बनकर सभी क्लाइंट्स को ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूल की है।

पकड़े गए ड्रग पैडलर सुनील ने इस बात को भी कबूल किया है कि उनसे कॉमेडियन भारीत सिंह को ड्रग्स सप्लाई किया है। उसने बताया कि उसका नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में ज्यादा सक्रिय था और उसके ज्यादातर क्लाइंट्स भी उसी इलाके में थे। ऐसे में ये पैडलर पुलिस से बचने के लिए फूड डिलीवरी ब्वॉय बनकर जाता था और माल ड्रग्स डिलीवर करता था।

बता दें कि एनसीबी की टीम ने शनिवार 21 नवंबर को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमार कार्रवाई की थी। जिसमें भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का घर भी शामिल था। भारती के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के दौरान दोनों ने ड्रग्स के सेवन की बात कुबूल की थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

पढ़ें :- VIDEO: पुनीत की शादी में ढोल पर नाची भारती सिंह, देख आप भी जाएंगे झूम...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...