1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drugs Case: Ejaz Khan की जमानत एसप्लांडे कोर्ट ने की अर्जी खारिज, राजस्थान से मुंबई लौटते समय हुए थे गिरफ्तार

Drugs Case: Ejaz Khan की जमानत एसप्लांडे कोर्ट ने की अर्जी खारिज, राजस्थान से मुंबई लौटते समय हुए थे गिरफ्तार

ड्रग्स केस में अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। मुंबई की एसप्लांडे कोर्ट ने एजाज खान की जमानत अर्जी खारिज की है। पिछले करीब तीन महीनों से एजाज जेल में बंद हैं। उनके घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को ड्रग्स बरामद हुए थे, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ड्रग्स केस में अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। मुंबई की एसप्लांडे कोर्ट ने एजाज खान की जमानत अर्जी खारिज की है। पिछले करीब तीन महीनों से एजाज जेल में बंद हैं। उनके घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को ड्रग्स बरामद हुए थे, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। 30 मार्च को एनसीबी ने एजाज के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी।

पढ़ें :- Raj kundra Pornography Case: 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज, साथ ही सभी आरोपी भी होंगे कस्टडी में

इस छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से एनसीबी को वो ड्रग्स मिले, जो भारत में बैन हैं। इसके बाद एजाज को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई। इसके अगले दिन यानी 31 मार्च को एनसीबी ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया था।

आपको बता दें कि एजाज खान की गिरफ्तारी उस समय हुई थी, जब वह राजस्थान से मुंबई लौटे थे। एनसीबी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से ही अपनी हिरासत में ले लिया था। एनसीबी ने बताया था कि उनकी टीम को एजाज खान के घर से अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं, जिनपर भारत में प्रतिबंध लगा हुआ है। एनसीबी के अनुसार, एजाज खान ड्रग पेडलर शादाब फारूक शेख उर्फ ​​शादाब बटाटा के सिंडिकेट का हिस्सा है।

एजाज की गिरफ्तारी से एक हफ्ते पहले एनसीबी ने शेख को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी को उसके पास से 2 किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित मेफेड्रोन दवा बरामद की गई थी। शादाब बटाटा से पूछताछ करने के बाद भी एनसीबी को एजाज खान के उससे जुड़े होने का पता चला था। उसकी निशानदेही पर ही एजाज खान के घर की तलाशी ली गई थी। हालांकि, एजाज ने अपने बयान में यह दावा किया था कि उनके घर से एनसीबी को कुछ बरामद नहीं हुआ है और वह बेगुनाह हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...