1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drugs Case: NCB नहीं है Ananya के सवालों से संतुष्ट, दिन में 6 घंटे तक होती रही पूछताछ …

Drugs Case: NCB नहीं है Ananya के सवालों से संतुष्ट, दिन में 6 घंटे तक होती रही पूछताछ …

मुंबई क्रूज ड्रग्स (Mumbai Cruise Drugs) मामले में लगातार एनसीबी छानबीन करने में लगी हुई है। इस केस में बीते 2 दिनो में 6 घंटे पूछताछ की गई है। एनसीबी ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के जवाबों से संतुष्ट नहीं है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ananya Pandey Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स (Mumbai Cruise Drugs) मामले में लगातार एनसीबी छानबीन करने में लगी हुई है। इस केस में बीते 2 दिनो में 6 घंटे पूछताछ की गई है। एनसीबी ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के जवाबों से संतुष्ट नहीं है। एनसीबी ने सोमवार 25 अक्टूबर को अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  को तीसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया है। आपको बता दें, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से शुक्रवार (22 अक्टूबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के अधिकारियों ने मुंबई में उनके दफ्तर में लगभग चार घंटे तक पूछताछ की।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case: NCB के दफ्तर हाजिरी देने पहुंचे Aryan Khan और Munmun Dhamecha

वहीं 21 अक्टूबर को 2 घंटे की पूछताछ हुई थी। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी के अधिकारी शुक्रवार को अनन्या पांडे से पूछताछ के दौरान सबूत नहीं ढूंढ पाए और इसीलिए उन्हें फिर से तलब किया गया है। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ दो साल पुरानी व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे ने ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी।

जिसके आधार पर एनसीबी अनन्या पांडे से पूछताछ कर रही है। अनन्या पांडे से पहली बार किसी ड्रग्स केस के बारे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने अनन्या पांडे का लैपटॉप और दो मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।

आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। बॉम्बे हाईकोर्ट मंगलवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। अनन्या पांडे से पूछताछ के दौरान मिली कोई भी नई जानकारी जमानत के खिलाफ कोर्ट में एनसीबी की दलील को मजबूत कर सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...