1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Drugs case : शाहरुख खान व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के घर पर NCB की टीम पहुंची

Drugs case : शाहरुख खान व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के घर पर NCB की टीम पहुंची

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Bollywood Actor Shahrukh Khan) के घर गुरुवार को एनसीबी (NCB)  के अधिकारी पहुंचे हैं। बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan)  की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी (NCB) मन्नत जाकर तलाशी लेगी। अब एनसीबी (NCB) की टीम घर की तलाशी लेने लगी है। बता दें कि आज ही शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  से आर्थर रोड जेल में मिलकर आए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Bollywood Actor Shahrukh Khan) के घर गुरुवार को एनसीबी (NCB)  के अधिकारी पहुंचे हैं। बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan)  की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी (NCB) मन्नत जाकर तलाशी लेगी। अब एनसीबी (NCB) की टीम घर की तलाशी लेने लगी है। बता दें कि आज ही शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  से आर्थर रोड जेल में मिलकर आए हैं।

पढ़ें :- Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

आर्यन खान (Aryan Khan) की चैट से बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडेय (Bollywood actress Ananya Pandey) के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है। ऐसे में अनन्या को एनसीबी (NCB)के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है। एनसीबी (NCB) के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है। NCB की टीम ने अनन्या पांडेय का फोन  जब्त कर लिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Bollywood actress Ananya Pandey) के घर एनसीबी (NCB) ने छापा मारा है। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई है। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि एनसीबी (NCB) की यह रेड आर्यन खान ड्रग मामले से जुड़ी हुई हो सकती है। बता दें कि  अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं।

जिस एक्ट्रेस की चैट सामने आई क्या वह अनन्या?

एनसीबी (NCB) के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ( Ananya Pandey)की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case: NCB के दफ्तर हाजिरी देने पहुंचे Aryan Khan और Munmun Dhamecha
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...