1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स केस : एनसीबी ने उठाया बड़ा कदम, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर की लो तलाशी

ड्रग्स केस : एनसीबी ने उठाया बड़ा कदम, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर की लो तलाशी

Drugs Case Ncb Took A Big Step Searched House Of Producer Feroz Nadiadwala

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: मुंबई में ड्रग्स केस में एनसीबी बड़ी कार्यवाही कर रही है। एनसीबी की टीम फ‍ि‍ल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर तलाशी अभियान चला रही है। सूत्रों के अनुसार, मुंबई के पॉश क्षेत्र में तलाशी अभियान की जा रही है। आपको बता दें कि 7-8 नवंबर की रात से ही NCB कई ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी। इस केस में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- बड़ी खबर: NCB की जांच के बीच Arjun Rampal मे छोड़ दिया देश, अटक गया ये बड़ा काम

सूत्रों के अनुसार, प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स केस में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के चलते सामने आया है। शन‍िवार शाम NCB ने नवी मुंबई तथा मुंबई के अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी की थी, जहां से एजेंसी ने कमर्श‍ियल क्वांट‍िटी में मैरिजुआना तथा MD बरामद किया। छापेमारी में चार व्यक्तियों को भी NCB ने पकड़ा जिनसे पूछताछ चल रही है।

वही बीते सप्ताह NCB ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को हिरासत में लिया था। अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं। इसके अतिरिक्त धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्ष‍ित‍िज प्रसाद को भी इस मामले में हिरासत में लिया जा चुका है। दोनों पर मुंबई में कोकेन सप्लाई करने वाले नाइजिर‍ियन व्यक्ति के साथ कांटेक्ट होने के आरोप हैं। दोनों के बारे में नाइज‍िर‍ियन मूल के ओमेगा गॉडव‍िन ने NCB को पूछताछ के दौरान बताया था। वही अब देखना ये है कि ये केस कितने और नए मोड़ लेता है।

पढ़ें :- Birthday special: जब Sharmila Tagore ने बिकिनी पहन किया था ये काम, सासू मां से छुपाने के लिए प्रोड्यूसर की ली थी मदद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...