1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल पर NCB की तलवार, छापेमारी के बाद इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त

ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल पर NCB की तलवार, छापेमारी के बाद इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त

Drugs Case Ncbs Sword On Arjun Rampal Electronic Gadgets Seized After Raid

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की राजपूत की मौत के बाद सीबीआई की जांच मे कई तरह के राज सामने आए, लेकिन अगर ड्रग्स एंगल की बात करें इस केस के चलते कई सेलेब्स से पूछताछ की गई।

पढ़ें :- बड़ी खबर: NCB की जांच के बीच Arjun Rampal मे छोड़ दिया देश, अटक गया ये बड़ा काम

एनसीबी ने कई एक्ट्रेस  को सामन भेजा लेकिन इस बीच इस केस मे एक और नाम जुड़ गया है जिसे एनसीबी ने अपने घेरे मे लिया। आपको आबता दें, NCB ने एनसीबीबॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर रेड मारी।

सामन हुआ जारी

अब NCB के अधिकारियों ने अभिनेता को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। अभिनेता को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी जब्त कर लिए गए हैं। NCB को कार्रवाई में क्या मिला यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार रामपाल के ड्राइवर को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले, NCB ने रविवार को बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के जुहू आवास पर गांजा जब्त करने के बाद उनकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया था।

पढ़ें :- drugs case: भारती को ड्रग्स सप्लाई करने वाला NCB के चढ़ा हत्थे, ऐसे चला रहा था धंधा

 

NCB मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा है कि ”हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को NDPS कानून के तहत अरेस्ट किया है। आगे की जांच जारी है।” सोमवार को उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से NCB ने फिल्म जगत के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना आरंभ कर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...