1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drugs Case: भारती सिंह के फेवर मे उतरीं राखी सावंत, कहा- किसी नेता के बेटों का नाम सामने क्यों नहीं…

Drugs Case: भारती सिंह के फेवर मे उतरीं राखी सावंत, कहा- किसी नेता के बेटों का नाम सामने क्यों नहीं…

Drugs Case Rakhi Sawant Who Came In Bharti Singhs Favor Said Why The Name Of The Sons Of A Leader Is Not Revealed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। मामले पर अब तक एनसीबी बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के ठिकानों सहित मुंबई में कई जगहों को छापेमारी कर चुकी है।

पढ़ें :- ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत का हुआ पर्दाफाश, शादी निकली झूठी ऐसे खुली पोल...

ड्रग्स केस में हाल ही में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया। जिस पर अब एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी प्रतिक्रिया दी है।

राखी सावंत ने दिया ड्रग्स पर बयान


राखी सावंत ने भारती सिंह के गिरफ्तार किए जाने पर ऐसी बात कही है, जिसके चलते उनकी तारीफ हो रही है।राखी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए बड़ी बात कह दी है। राखी ने कहा कि आखिर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का नाम ही ड्रग्स केस में सामने क्यों आ रहा है। किसी नेता और मंत्री के बेटों का नाम सामने क्यों नहीं आया।

राखी ने कहा कि उन्हें शक है कि भारती और हर्ष को फंसाया जा रहा है। राखी के मुताबिक, उन्हें अभी भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि भारती और हर्ष के साथ ऐसा कुछ हो रहा है। भारती नंबर 1 की कॉमेडियन हैं। इंडस्ट्री और देश में उनकी इज्जत है। आखिर उन्होंने इन आरोपों को कैसे मान लिया, इस बात पर राखी यकीन नहीं कर पा रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...