1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स केस: आखिरकार रिया चक्रवर्ती को मिल गई जमानत, शोविक की याचिका खारिज… जाने पूरा मामला

ड्रग्स केस: आखिरकार रिया चक्रवर्ती को मिल गई जमानत, शोविक की याचिका खारिज… जाने पूरा मामला

Drugs Case Riya Chakraborty Finally Gets Bell Shoviks Bail Plea Rejected

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे छान बीन के चलते रिया का ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद रिया चक्रवर्ती की बेल लगातार खारिज की जा रही थी लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने सर्शत जमानत दे दी है। वहीं रिया के भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज हो गई है।

पढ़ें :- भीमा-कोरेगांव केस: बॉम्बे हाईकोर्ट ने वरवर राव को दी राहत, जानिए कैसे मिली जमानत

आपको बता दें, ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने रिजेक्ट की है। रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा। वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना होगा।

11 सितंबर को स्पेशल NDPS कोर्ट ने इन पांचों की जमानत याचिका को खारिज किया था। इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था।

8 सितंबर को को हुई गिरफ्तार

बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है। रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी। वहीं दूसरी तरफ, रिया की न्यायिक हिरासत को मुंबई सेशंस कोर्ट ने और 14 दिन के लिए बढ़ा दिया है। 6 अक्टूबर को रिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी। पर अब रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को 20 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा।

पढ़ें :- टूलकिट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट ने निकिता जैकब को दी राहत, मिली ट्रांजिट बेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...