1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drugs Case: Shakti Kapoor के बेटे Siddhant Kapoor को मिली ड्रग्स केस में जमानत, जाने पूरा मामला

Drugs Case: Shakti Kapoor के बेटे Siddhant Kapoor को मिली ड्रग्स केस में जमानत, जाने पूरा मामला

बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत  इन दिनों ड्रग्स मामले के चलते सुर्ख़ियों में चल रहें हैं. दरअसल, सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किए. जाने के एक दिन बाद बेंगलुरु पुलिस की हिरासत से रिहा कर दिया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत  इन दिनों ड्रग्स मामले के चलते सुर्ख़ियों में चल रहें हैं. दरअसल, सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किए. जाने के एक दिन बाद बेंगलुरु पुलिस की हिरासत से रिहा कर दिया गया है।

पढ़ें :- Cinebuster Films & TV Awards ट्रॉफी लॉन्च पर आनंदजी शाह, प्रेम चोपड़ा समेंत कई स्टार्स ने की की हौसला अफजाई

बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक लग्जरी फाइव स्टार होटल में पुलिस द्वारा छापेमारी के बाद सिद्धांत कपूर को और चार अन्य को हिरासत में लेने के एक दिन बाद उन्हें स्टेशन जमानत मिल गई. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार रात को छापेमारी के दौरान पुलिस ने बेंगलुरु के फाइव स्टार होटल में आयोजित रेव पार्टी में 7 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल और 10 ग्राम गांजा जब्त किया.

आधी रात को होटल में छापेमारी की गई और पार्टी में 35 व्यक्तियों पर रक्त परीक्षण किया गया, जिनमें से सिद्धांत सहित पांच ने नशीली दवाओं के उपयोग के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

सिद्धांत के साथ गिरफ्तार किए गए चार अन्य व्यक्ति माइंड फायर सॉल्यूशंस के बिजनेस मैनेजर अखिल सोनी थे; हरजोत सिंह, एक उद्योगपति; हानी, एक डिजिटल मार्केटिंग उद्यमी; और अखिल, एक फोटोग्राफर। उल्सूर पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। राज्य की राजधानी में हलासुरु पुलिस ने सोमवार देर रात सिद्धांत कपूर और चार अन्य को रिहा कर दिया। पुलिस ने बताया कि उसे मंगलवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है.

इस बीच, आबकारी विभाग के अधिकारियों ने भी उस होटल का दौरा किया है जहां पार्टी हुई थी और जांच की गई थी। गिरफ्तारियां मेडिकल परीक्षण की पुष्टि के बाद की गईं कि सिद्धांत कपूर और चार अन्य ने ड्रग्स का सेवन किया था। पुलिस पार्टी में शामिल हुए अन्य लोगों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...