1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. नशे में लड़के ने घर में घुसा दी ऑडी, फिर हुआ कुछ ऐसा… VIDEO

नशे में लड़के ने घर में घुसा दी ऑडी, फिर हुआ कुछ ऐसा… VIDEO

Drunk Boy Entered Audi In The House Took The Door With Him

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नशे की हालत में इंसान क्या कर सकता है यह बात तो आप जानते ही होंगे। नशे में इंसान को यह अंदाजा भी नहीं होता है कि उसने क्या किया है, वह क्या कर रहा है और वह क्या कर सकता है। वैसे अभी जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह इंग्लैंड का है।

पढ़ें :- तेंदुआ ने Porcupine पर किया अचानक Attack, हुई ऐसी हालत देख दंग रह गए लोग... देखें video

आपको बता दें, यहां एक टीनएजर ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोग हंस भी रहे हैं और उसे भला बुरा भी कह रहे हैं।

क्या है मामला

हुआ यूँ कि इंग्लैंड में एक 18 साल के युवक ने नशे की हालत में अपनी ऑडी से ड्यूसबेरी में स्थित एक घर के फ्रंट डोर पर टक्कर मारी। इस दौरान टक्कर इतनी जोर से हुई कि कार दरवाजा तोड़ते हुए घर के अंदर घुस गई। उसके बाद जैसे ही लड़के ने कार को रिवर्स कर घर से बाहर निकालने की कोशिश की वैसे ही घर का दरवाजा कार की छत और विन्डशील्ड के बीच में फंस गया और उखड़ गया।

यह सब होने के बाद भी युवक को कुछ समझ नहीं आया और वह कई मीटर तक लटके हुए दरवाजे के साथ ही कार ड्राइव करता रहा। केवल इतना ही नहीं इस एक्सीडेंट से पहले युवक ने अपनी ऑडी से रास्ते पर चल रहे एक शख्स को भी टक्कर मारी।

पढ़ें :- हनुमानजी के मंदिर में रामायण पढ़ने पहुंचे बजरंगी के दूत, VIDEO देख कर किसी ने जोड़ लिए हाथ...

वैसे अब इस घटना का जिक्र ट्विटर पर तेजी से हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस ने लड़के को ड्रिंक एंड ड्राइव के जुर्म में अरेस्ट कर लिया। वहीं उसकी कार से जिसका एक्सीडेंट हुआ था उस शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसका इलाज कराया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...