सिगरेट की दुकान का पता पूछने से नाराज नशेड़ी ने कर दी युवक की हत्या

delhi murder
सिगरेट की दुकान पता पूछने से नाराज नशेड़ी ने कर दी युवक की हत्या

Drunk Man Killed A Boy After Asking Cigrate Shop At Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक नशेड़ी ने दो युवकों पर सिर्फ इस बात पर चाकू से हमला बोल दिया, कि उन दोनों ने उससे सिगरेट की दुकान का पता पूछ लिया था। इस हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो वहां पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत नाजुक बनी हुई है। ​पुलिस ने इस मामले में फिलहाल एक किशोर समेत तीन लोगों को ​पकड़ लिया है। पकड़े गए तीन बदमाशों की पहचान नितिन (24), प्रवीण (23) और रवि (18) के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक राहुल (29) जेएनयू ओल्ड कैंपस में रहते थे। वह वहां अस्थायी तौर पर नौकरी करता था। शनिवार को वह विजय विहार के गोपाल विहार में रहने वाली बुआ के घर गए थे। देर रात करीब ढाई बजे राहुल अपने फुफेरे भाई नवीन (28) के साथ पान की दुकान पर गए, जहां पहले से चार युवक खड़े थे। राहुल ने दुकानदार से सिगरेट मांगी, जो वहां नहीं मिली। इस पर उसने पास खड़े युवक से सिगरेट की दुकान का पता पूंछ लिया। इसको लेकर उन लोगों में कहासुनी हो गई। हाथापाई के दौरान नितिन और उसके दोस्तों से राहुल और नवीन पर चाकू से हमला कर दिया।

बता दें कि नितिन और उसके दोस्तों ने राहुल पर चाकू से 6 वार किए। बचाने का प्रयास कर रहे नवीन को भी लहुलूहान कर दिया। पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी दोनों भाइयों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नवीन की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक नशेड़ी ने दो युवकों पर सिर्फ इस बात पर चाकू से हमला बोल दिया, कि उन दोनों ने उससे सिगरेट की दुकान का पता पूछ लिया था। इस हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो वहां पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत नाजुक बनी हुई है। ​पुलिस ने इस मामले…