शर्मनाक: नशेड़ी बेटे ने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

urai murder
शर्मनाक: नशेड़ी बेटे ने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

उरई। उत्तर प्रदेश के उरई में रिश्तों के कत्ल की एक अजीब की वारदात सामने आई। यहां एक नशे में धुत एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग मां—बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला। मां—बाप ने शोर मचाया तो ग्रामीण दौड़े, जिन्हे अपनी तरफ आता देख आरोपी वहां से भाग निकला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपित बेटे की तलाश कर रही है।

Drunk Son Medered His Mother And Father At Urai :

कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी दंपति कुसमा और रामलाल शनिवार दोपहर खेत पर काम निपटने के बाद घर की ओर लौट रहे थे, रास्ते में घात लगाए बैठे बेटे जनक सिंह ने मां, बाप की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। दम्पति ने खुद को उसके चंगुल से छुड़ाने के लिए शोर मचाया तो ग्रामीण उसकी तरफ दौड़ पड़े, जिन्हे आता देख जनक सिंह वहां से भाग निकला।

घटना की सूचना पर कदौरा कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और उनके बेटे की तलाश शुरू की। कोतवाल प्रमोद कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। उन्होंने कहा अभी किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली है, गांव वालों के बताने पर पुलिस आरोपी को तलाश रही है। गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी जनक गांजे का नशा करता है, अक्सर ज्यादा नशे में होने पर वह उल्टी-सीधी हरकतें करता है। फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है। उसका दावा है कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।

उरई। उत्तर प्रदेश के उरई में रिश्तों के कत्ल की एक अजीब की वारदात सामने आई। यहां एक नशे में धुत एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग मां—बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला। मां—बाप ने शोर मचाया तो ग्रामीण दौड़े, जिन्हे अपनी तरफ आता देख आरोपी वहां से भाग निकला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपित बेटे की तलाश कर रही है।कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी दंपति कुसमा और रामलाल शनिवार दोपहर खेत पर काम निपटने के बाद घर की ओर लौट रहे थे, रास्ते में घात लगाए बैठे बेटे जनक सिंह ने मां, बाप की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। दम्पति ने खुद को उसके चंगुल से छुड़ाने के लिए शोर मचाया तो ग्रामीण उसकी तरफ दौड़ पड़े, जिन्हे आता देख जनक सिंह वहां से भाग निकला।घटना की सूचना पर कदौरा कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और उनके बेटे की तलाश शुरू की। कोतवाल प्रमोद कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। उन्होंने कहा अभी किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली है, गांव वालों के बताने पर पुलिस आरोपी को तलाश रही है। गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी जनक गांजे का नशा करता है, अक्सर ज्यादा नशे में होने पर वह उल्टी-सीधी हरकतें करता है। फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है। उसका दावा है कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।