मुजफ्फरनगर में नशे में धुत लड़की ने जमकर किया हंगामा, तमाशबीन बने रहे लोग

Drunken Girl Fiercely Did The Ruckus All The Limits Of The Cross

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक लड़की ने नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया। लड़की बालिग़ बताई जा रही है। लड़की ने नशे में धुत होकर बाजार में खड़े लोगों के साथ जमकर गाली-गलौच की। लॉफ लड़की की इस हरकत का वीडियो बनाते रहे। किसी ने इस लड़की की हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया है जी खूब वायरल हो रहा है।




बताया जा रहा है कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के टाउन हाल मार्केट में बुधवार को एक युवती जिसने जींस और टॉप पहना हुआ था ने जमकर हंगामा किया। युवती ने नशे की हालत में बाजार में खड़े लोगों की जमकर गालियां दी। लोग तमाशबीन बने लड़की की इस हरकत का वीडियो बना रहे थे। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच युवती को पकड़कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक लड़की ने नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया। लड़की बालिग़ बताई जा रही है। लड़की ने नशे में धुत होकर बाजार में खड़े लोगों के साथ जमकर गाली-गलौच की। लॉफ लड़की की इस हरकत का वीडियो बनाते रहे। किसी ने इस लड़की की हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया है जी खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के…