DSP देवेंद्र सिंह पहले भी कई बार आतंकी नवीद की कर चुके हैं मदद, पूछताछ में हुआ खुलासा

Devendra Singh
DSP देवेंद्र सिंह पहले भी कई बार आतंकी नवीद की कर चुके हैं मदद, पूछताछ में हुआ खुलासा

जम्मू। जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी देवेंद्र सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। गिरफ्तार आतंकी नवीद बाबू ने पूछताछ में कई अहम जानकारी दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि आतंकी नवीद का भाई चंडीगढ़ में पढ़ाई कर रहा है, जबकि उसके माता—पिता दिल्ली में रहते हैं। पूछताछ में सामने आया कि नवीद अपने माता—पिता से मिलना चाहता था।

Dsp Devendra Singh Has Helped Terrorist Naveed Many Times Before Revealed In Interrogation :

पिछले वर्ष उसने जम्मू में अपने माता—पिता के साथ समय भी गुजारा था। इस दौरान डीएसपी देवेंद्र ने उसकी काफी मदद की थी। पूछताछ में नवीद ने कश्मीरी आतंकवादियों के फंडिंग के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं। पूछताछ में उसने बताया कि यह रुपये स्थानीय स्तर पर एकत्र किए जाते हैं।

जांच एजेंसियों ने हथियार सप्लायर और कोरियर के बारे में भी जानकारी दी है। जांच एजेंसियों को पता चला है कि देवेंद्र सिंह आतंकियों के साथ मिलकर सिर्फ दिल्ली को दहलाने की साजिश नहीं रच रहा था, बल्कि उसके निशाने पर जम्मू, पंजाब और चंडीगढ़ भी थे। सूत्रों की माने जांच में खुलासा हुआ है कि आतंकी दिल्ली के अलावा कई और राज्यों में धमाका करने की साजिश रच रहे थे।

इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए कई और आतंकियों को शामिल किया जाना था लेकिन उसके पहले ही इसका पर्दाफाश हो गया। लिजाहा जांच एजेंसियां डीएसपी की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान कर चल रही हैं।

जम्मू। जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी देवेंद्र सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। गिरफ्तार आतंकी नवीद बाबू ने पूछताछ में कई अहम जानकारी दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि आतंकी नवीद का भाई चंडीगढ़ में पढ़ाई कर रहा है, जबकि उसके माता—पिता दिल्ली में रहते हैं। पूछताछ में सामने आया कि नवीद अपने माता—पिता से मिलना चाहता था। पिछले वर्ष उसने जम्मू में अपने माता—पिता के साथ समय भी गुजारा था। इस दौरान डीएसपी देवेंद्र ने उसकी काफी मदद की थी। पूछताछ में नवीद ने कश्मीरी आतंकवादियों के फंडिंग के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं। पूछताछ में उसने बताया कि यह रुपये स्थानीय स्तर पर एकत्र किए जाते हैं। जांच एजेंसियों ने हथियार सप्लायर और कोरियर के बारे में भी जानकारी दी है। जांच एजेंसियों को पता चला है कि देवेंद्र सिंह आतंकियों के साथ मिलकर सिर्फ दिल्ली को दहलाने की साजिश नहीं रच रहा था, बल्कि उसके निशाने पर जम्मू, पंजाब और चंडीगढ़ भी थे। सूत्रों की माने जांच में खुलासा हुआ है कि आतंकी दिल्ली के अलावा कई और राज्यों में धमाका करने की साजिश रच रहे थे। इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए कई और आतंकियों को शामिल किया जाना था लेकिन उसके पहले ही इसका पर्दाफाश हो गया। लिजाहा जांच एजेंसियां डीएसपी की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान कर चल रही हैं।