1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे DSP को माफियाओं ने डंपर से कुचला, मौके पर ही हुई मौत

अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे DSP को माफियाओं ने डंपर से कुचला, मौके पर ही हुई मौत

हरियाणा में इस समय एक सनसनीखेज घटना हुई है। यहां पर अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे DSP सुरेंद्र सिंह विश्नोई पर माफियाओं ने डंपर चढ़ा दिया है। घटना में DSP की मौके पर ही मौत हो गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद हड़कंप मच गया है। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है और कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही इस घटना में शामिल आरोपियों की धरपकड़ भी शुरू हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Haryana News. हरियाणा में इस समय एक सनसनीखेज घटना हुई है। यहां पर अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे DSP सुरेंद्र सिंह विश्नोई पर माफियाओं ने डंपर चढ़ा दिया है। घटना में DSP की मौके पर ही मौत हो गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद हड़कंप मच गया है। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है और कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही इस घटना में शामिल आरोपियों की धरपकड़ भी शुरू हो गयी है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन 378 दिनों के बाद स्थगित : संयुक्त किसान मोर्चा ने किया ऐलान, 11 दिसंबर से करेंगे घर वापसी

बताया जा रहा है कि ये घटना हरियाणा के नूह की है। जहां तावड़ू के पंचगांव में अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर खनन माफियाओं ने डंपर चढ़ा दिया, जिसके कारण उनकी मौके पर ही जान चली गयी। डीएसपीस सुरेंद्र सिंह की इसी साल रिटायरमेंट होनी थी। बता दें कि डीएसपी सुरेंद्र सिंह तावडू में तैनात थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...