डीयू कैंपस की दीवारों पर नज़र आए ISIS के समर्थन के नारे, शिकायत दर्ज

Du Campus Ki Deevaron Par Najar Aaye Isis Ke Samarthan Ke Nare Shikayat Darj

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईएस(ISIS) भारत में अपने मंसूबों को अंजाम देने की पुरजोर कोशिश में जुटा है। बीती रात कुछ ऐसा ही खौफ पैदा हुआ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में, जहां दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की दीवारों पर ISIS के समर्थन के नारे लिखे मिले हैं। डीयू के छात्र संघ सचिव अंकित सांगवान ने मामले की शिकायत दर्ज करा दी है।




ISIS समर्थन नारे देखने के बाद डीयू के छात्रों का माहौल काफी गरम रहा। अंकित का कहना है कि दीवार पर I SYM ISIS लिखा हुआ मिला है जिसका मतलब है कि हम ISIS संगठन का समर्थन करते हैं। इसके साथ ही सोशल वर्क डिपार्टमेंट की बिल्डिंग में Justice for naxals, अफस्पा आजादी और दूसरी भाषा में काफी कुछ लिखा पाया गया।




छात्रों का कहना है कि विश्वविद्यालय में शिक्षा के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है हालांकि अभी तक इस मामले में किसी संगठन या व्यक्ति का नाम सामने नहीं आया है।

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईएस(ISIS) भारत में अपने मंसूबों को अंजाम देने की पुरजोर कोशिश में जुटा है। बीती रात कुछ ऐसा ही खौफ पैदा हुआ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में, जहां दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की दीवारों पर ISIS के समर्थन के नारे लिखे मिले हैं। डीयू के छात्र संघ सचिव अंकित सांगवान ने मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। ISIS समर्थन नारे देखने के बाद डीयू के छात्रों का माहौल काफी गरम रहा। अंकित का…