छात्रा की जींस पर किया गंदा काम, यौन उत्पीड़न मामला का दर्ज

Du Girls Post About Being Masturbated At During College Fest Will Outrage You And It Should

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज की एक छात्रा के साथ कंसर्ट के दौरान यौन उत्पीड़न किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला उस वक्त सामने आया, जब छात्रा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र अपने फेसबुक पोस्ट में किया। बीए (ऑनर्स) की छात्रा ने फेसबुक पर अपनी जींस की तस्वीर भी डाली थी, जिस पर कथित रूप से कुछ धब्बे दिख रहे थे।




पीड़िता कहना है कि बीते दिनो डीयू से संबद्ध श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स (एसआरसीसी) में वार्षिक उत्सव में आयोजित कंसर्ट के दौरान भीड़ में एक लड़के ने उन्हें पीछे से छुआ। छात्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि कुछ लोगों के लिए कंसर्ट वह मौका होता है, जहां वे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कलाकार के प्रति अपने प्रेम का इजहार करते हैं, लेकिन कुछ लोग अपने उत्साह को रोक नहीं पाते और यौन रूप से उत्तेजित हो जाते हैं। पीड़ित छात्रा ने लिखा है कि भीड़ में पीछे से एक लड़के ने उन्हें छूने का प्रयास किया पर लड़की ने लड़के को धक्का देकर दूर किया, लेकिन जब वह घर आई तो उसे जींस के ऊपर धब्बे दिखे।




छात्रा ने ने फेसबुक पोस्ट के आखिर में कटाक्ष करते हुए यह भी लिखा कि मर्द हो गया आज तो यह बंदा, एकदम मर्द, थैंक्स मर्दो, थैंक्स!‘‘ बाद में छात्रा यह फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया और इस पर काफी लोगों ने प्रतिक्रियाएं कीं और इसे खूब शेयर भी किया गया। कई लोगों ने छात्रा पर ही सवाल उठा दिए। इन सवालों पर छात्रा ने जवाब भी दिया।

loading…


नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज की एक छात्रा के साथ कंसर्ट के दौरान यौन उत्पीड़न किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला उस वक्त सामने आया, जब छात्रा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र अपने फेसबुक पोस्ट में किया। बीए (ऑनर्स) की छात्रा ने फेसबुक पर अपनी जींस की तस्वीर भी डाली थी, जिस पर कथित रूप से कुछ धब्बे दिख…