दुबई में भी दुत्कारे गए पाकिस्तानी, पुलिस अफसर ने कहा- सिर्फ भारतीयों को ही नौकरी दें

पुलिस अफसर , दुबई
दुबई में भी दुत्कारे गए पाकिस्तानी, पुलिस अफसर ने कहा- सिर्फ भारतीयों को ही नौकरी दें

Dubai Police Chief Compares Disciplined Indians To Criminal Pakistanis

नई दिल्ली। पाकिस्तान और उनके नागरिकों के लिए यह समय बेहद कठिन साबित हो रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बतौर राष्ट्र पाक की स्थिति बेहद दयनीय बनी हुई है, और अब उनके नागरिकों के लिए भी लगातार अनचाही खबरें आ रही हैं। दुबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक के बाद एक ट्वीट कर भारतीयों की प्रशंसा की है और पाकिस्तानियों को खूब लताड़ा है। ट्वीट में अधिकारी ने कहा है कि भारतीय बड़े ही अनुशासनप्रिय होते हैं जबकि पाकिस्तानी बड़े ही अपराधी किस्म के होते हैं।

दुबई में जनरल सिक्योरिटी के प्रमुख धाहि खालफान ने एक के बाद एक ट्वीट कर ये बातें कहीं है। बताया जाता है कि दुबई अधिकारियों ने एक पाकिस्तानी गैंग को ड्रग्स तस्कर के आरोप में गिरफ्तार किया था उसके बाद पुलिस अधिकारी ने ये ट्वीट किया। हालांकि पाकिस्तानी प्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि धाहि अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं। शायद इसीलिए उनके 2.66 मिलियन फॉलोवर हैं।

दुबई , पुलिस अफसर
दुबई में भी दुत्कारे गए पाकिस्तानी, पुलिस अफसर ने कहा- सिर्फ भारतीयों को ही नौकरी दें

खलिफान ने गिरफ्तार पाक नागरिकों की फोटो भी पोस्ट की और फिर कमेंट किया। उनके स्थानीय भाषा में लिखे कमेंट को यूएईवायरल डॉट कॉम ने अनुवाद किया जिसके अनुसार उन्होंने ट्वीट किया, ‘पाकिस्तानी खाड़ी समाज के लिए बड़ा खतरा बनते जा रहे हैं क्योंकि वे अपने साथ हमारे देश में ड्रग्स लेकर आ रहे हैं। हमें उन्हें अपने यहां प्रवेश नहीं करने देना चाहिए।’

इसके बाद उन्होंने ट्वीट में आश्चर्य जताते हुए कहा कि, यही कारण है कि भारतीय अनुशासित होते हैं जबकि पाकिस्तानी नहीं होते हैं। अंत में उन्होंने यह भी कहा कि किसी पाकिस्तानी को दुबई में हायर नहीं करना चाहिए। ट्वीट में कहा कि मैं अपने नागरिकों को पाकिस्तानियों को नौकरी नहीं देने की अपील करता हूं, यह हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य है कि हम पाकिस्तानियों को नौकरी पर ना रखें। आगे कहा कि पाकिस्तानी खाड़ी क्षेत्रों के लिए खतरा है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान और उनके नागरिकों के लिए यह समय बेहद कठिन साबित हो रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बतौर राष्ट्र पाक की स्थिति बेहद दयनीय बनी हुई है, और अब उनके नागरिकों के लिए भी लगातार अनचाही खबरें आ रही हैं। दुबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक के बाद एक ट्वीट कर भारतीयों की प्रशंसा की है और पाकिस्तानियों को खूब लताड़ा है। ट्वीट में अधिकारी ने कहा है कि भारतीय बड़े ही अनुशासनप्रिय होते हैं जबकि…