दुबई के राजकुमार ने दोस्तों का कराया 42 लाख का डिनर

dubai rajkumar
दुबई के राजकुमार ने दोस्तों का कराया 42 लाख का डिनर

नई दिल्ली। चीन में दुबई के राजकुमार द्वारा दोस्तों को दी गई पार्टी वहां चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल इस राजकुमार ने इस पार्टी के लिए जितना बिल चुकाया, वो जिसने भी सुना, उसके होश उड़ गए। रेस्तरां के मालिक की माने तो राजकुमार ने 400,000 युआन (चीनी करेंसी) यानि लगभग 42 लाख 29 हजार रुपये का बिल चुका है। जिसके बाद इस बिल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Dubai Prince Pay 42 Lakh Rupees For The Dinner With His Chinese Friends :

चीन के शंघाई स्थित रेस्तरां के मालिक सन ने राजकुमार का नाम बताए बिना कहा कि, यह बिल दुबई के एक राजकुमार और उनके चीनी दोस्तों द्वारा किए गए डिनर की है। जिसमें 8 लोगों के लिए कुल 20 डिश मंगवाई गई थी। हालांकि ये बिल दुबई मानकों के हिसाब से कुछ भी नहीं है।

रेस्तरा के मालिक का कहना है कि डिनर में सबसे महंगा आइटम ‘वाइल्ड लार्ज येलो क्रोकर’ था, जिसकी कीमत 116,920 युआन करीब 12 लाख 36 हजार रुपये थी। इस बिल में ड्राइवर के लिए खाना और सर्विस भी शामिल है। जिसके बाद कुल बिल 418,245 युआन बना, लेकिन डिस्काउंट के बाद राजकुमार को 400,000 युआन चुकाना पड़ा।

नई दिल्ली। चीन में दुबई के राजकुमार द्वारा दोस्तों को दी गई पार्टी वहां चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल इस राजकुमार ने इस पार्टी के लिए जितना बिल चुकाया, वो जिसने भी सुना, उसके होश उड़ गए। रेस्तरां के मालिक की माने तो राजकुमार ने 400,000 युआन (चीनी करेंसी) यानि लगभग 42 लाख 29 हजार रुपये का बिल चुका है। जिसके बाद इस बिल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।चीन के शंघाई स्थित रेस्तरां के मालिक सन ने राजकुमार का नाम बताए बिना कहा कि, यह बिल दुबई के एक राजकुमार और उनके चीनी दोस्तों द्वारा किए गए डिनर की है। जिसमें 8 लोगों के लिए कुल 20 डिश मंगवाई गई थी। हालांकि ये बिल दुबई मानकों के हिसाब से कुछ भी नहीं है।रेस्तरा के मालिक का कहना है कि डिनर में सबसे महंगा आइटम 'वाइल्ड लार्ज येलो क्रोकर' था, जिसकी कीमत 116,920 युआन करीब 12 लाख 36 हजार रुपये थी। इस बिल में ड्राइवर के लिए खाना और सर्विस भी शामिल है। जिसके बाद कुल बिल 418,245 युआन बना, लेकिन डिस्काउंट के बाद राजकुमार को 400,000 युआन चुकाना पड़ा।