1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारत में लॉन्च करेगी डुकाटी इस साल 12 मोटरसाइकिल, जानिए क्या है खास

भारत में लॉन्च करेगी डुकाटी इस साल 12 मोटरसाइकिल, जानिए क्या है खास

Ducati Will Launch 12 Motorcycles In India This Year Know What Is Special

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इटैलियन लग्जरी दोपहिया वाहन निर्माता, डुकाटी ने बुधवार को घोषणा की कि वह इस साल भारतीय बाजार में 12 मोटरसाइकिलों को बीएस 6 कंपास के साथ लॉन्च करेगी। वर्ष 2020 के आखिरी महीनों के दौरान, इतालवी कार निर्माता ने थोड़े समय के भीतर अपने तीन बीएस 6 दोपहिया वाहनों को उजागर किया।

पढ़ें :- टाटा अल्ट्रोज आई टूरबों ने लॉच की नई कार, जानें कितनी है कीमत

इसमें पैनिगेल वी 2, असीम स्क्रैम्बलर 1100 प्रो और स्पोर्ट्स टूरर मल्टीस्ट्राडा 950 एस जैसे नए मॉडल शामिल थे। 2020 की बिक्री ने उत्साही लोगों के साथ पैनिगेल वी 2 रेंज से प्रमुख योगदान दर्ज किया और वर्ष 2020 में सकारात्मक अंत 2021 में डुकाटी के लिए आगे काम करेगा। मॉन्स्टर, स्क्रैम्बलर, मल्टीस्ट्राडा, पैनिगेल और अन्य जैसे नए मॉडल के साथ, अब डुकाटी उत्पाद सीमा केवल पूर्ण से अधिक है।

BS6 Scrambler Icon और Scrambler Icon Dark के बारे में बात करते हुए, ग्राहक इन मॉडलों को रुपये की अग्रिम बुकिंग राशि के साथ बुक कर सकते हैं। 50,000। आगामी दो पहिया वाहन धीरे-धीरे बाजार में प्रवेश करेंगे। प्रारंभ में, BS6 स्क्रैम्बलर के लॉन्च के साथ, Diavel ने अपने नए संस्करण XDiavel के साथ 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया।

इसके बाद, कंपनी श्रद्धेय V4 इंजन प्लेटफॉर्म पर आधारित मोटरसाइकिलों के नए वेरिएंट लॉन्च करेगी, जिनमें मल्टीस्ट्राडा V4, स्ट्रीटफाइटर V4 और शामिल हैं। पाणिगले V4। मॉन्स्टर, सुपरस्पोर्ट 950, और हाइपरमोटर्ड 950 आरडब्ल्यूई जैसे नए प्रसाद के अलावा, स्क्रैम्बलर रेंज भी स्क्रैम्बलर 1100 डार्क प्रो जैसे नए मॉडल के माध्यम से विस्तार करेगी, जो ऑल-न्यू नाइट शिफ्ट और प्रसिद्ध डेज़र्ट हेल्ड फ़ीचर से लैस होगी।

पढ़ें :- भारत में बढ़ा छोटी SUV गाड़ियों का क्रेज, जानिए क्या है खासियत...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...