नोटबंदी के साइड इफेक्ट: सड़क किनारे मिले लाखों के नोट, हड़कंप

Due Demonetisation Millions Note Threw Meerut

लखनऊ। नोटबंदी के साइड इफेक्ट्स हर रोज नए-नए रूप में सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, एक ओर लोग दो से ढाई हजार रुपये के लिए बैंकों और एटीएम की लाइन में कई-कई घंटे बिता रहे हैं तो काला धन छिपाकर रखने वाले अब कार्रवाई के डर से लाखों रुपये सड़क पर फेंक रहे हैं, वह भी टुकड़े-टुकड़े करके।



सड़क किनारे मिली नोटों की कतरन–

मेरठ के परतापुर इलाके में सड़क के किनारे लाखों रुपये की बारीक कतरन मिली है। एक हजार रुपये ओर पाँच सो रुपये के इन पुराने नोटों को किसी मशीन से बारीक टुकड़ों में तब्दील किया गया है। सड़क किनारे हजार के नोटों की कतरन मिलने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए।



टैक्सी वाले की पड़ी नजर—

परतापुर थाना क्षेत्र मे परतापुर पुलिस चोकी के पास सडक पर आज सुबह 1000 व 500 के नोटो की भारी मात्रा मे कतरन पडी मिली। टैक्सी चालको की सबसे पहले नजर पडी तो हडकंप मच गया ओर लोगो की भीड जमा हो गयी।

लखनऊ। नोटबंदी के साइड इफेक्ट्स हर रोज नए-नए रूप में सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, एक ओर लोग दो से ढाई हजार रुपये के लिए बैंकों और एटीएम की लाइन में कई-कई घंटे बिता रहे हैं तो काला धन छिपाकर रखने वाले अब कार्रवाई के डर से लाखों रुपये सड़क पर फेंक रहे हैं, वह भी टुकड़े-टुकड़े करके। सड़क किनारे मिली नोटों की कतरन-- मेरठ के परतापुर इलाके में…