इस प्रोड्यूसर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-चाचा ने नसबंदी अभियान चलाया, दादी ने सबको जेल भिजवाया….

ashok_pandit
इस प्रोड्यूसर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-चाचा ने नसबंदी अभियान चलाया, दादी ने सबको जेल भिजवाया....

मुंबई। जम्मू -कश्मीर में लगे कर्फ़्यू और आर्टिकल 370 के चलते सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं चल रहीं हैं। वहीं, फिल्मी कलाकार भी इस मुद्दे पर अपनी राय दे रहें हैं। जिसके चलते बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट कर रोहिंग्या मुस्लिम को जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है। इसके साथ ही उन्होंने जम्मू और कश्मीर के हालातों के लिए कश्मीर के ही दो परिवारों को जिम्मेदार ठहराया है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

Due To Article 370 This Producer Tweeted And Said Uncle Carried Out The Sterilization Campaign Dadi Sent Everyone To Jail :

जम्मू और कश्मीर का ज़िक्र करते हुए अशोक पंडित ने ट्वीट कर कहा, ” “केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा है रोहिंग्या, जो इस समय जम्मू में जाकर बसे हैं। इसके साथ ही फारूक अब्दुल्लाह और महबूबा मुफ्ति ही इस मुसीबत के लिए जिम्मेदार हैं।”

अशोक पंडित ने अपने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “आपकी दादी द्वारा लगाई गई एमरजेंसी और आज के दिनों में केवल यही फर्क है कि उन दिनों वह और उनका पूरा परिवार सत्ता में रहना चाहते थे। इसके लिए आपके चाचा ने नसबंदी अभियान चलाया और आपकी दादी ने सबको जेल भिजवाया। वहीं आज की बात करें तो आज देश के सभी दुश्मन जेल में हैं।”

मुंबई। जम्मू -कश्मीर में लगे कर्फ़्यू और आर्टिकल 370 के चलते सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं चल रहीं हैं। वहीं, फिल्मी कलाकार भी इस मुद्दे पर अपनी राय दे रहें हैं। जिसके चलते बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट कर रोहिंग्या मुस्लिम को जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है। इसके साथ ही उन्होंने जम्मू और कश्मीर के हालातों के लिए कश्मीर के ही दो परिवारों को जिम्मेदार ठहराया है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। जम्मू और कश्मीर का ज़िक्र करते हुए अशोक पंडित ने ट्वीट कर कहा, " "केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा है रोहिंग्या, जो इस समय जम्मू में जाकर बसे हैं। इसके साथ ही फारूक अब्दुल्लाह और महबूबा मुफ्ति ही इस मुसीबत के लिए जिम्मेदार हैं।" https://twitter.com/ashokepandit/status/1162943277630291968 अशोक पंडित ने अपने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "आपकी दादी द्वारा लगाई गई एमरजेंसी और आज के दिनों में केवल यही फर्क है कि उन दिनों वह और उनका पूरा परिवार सत्ता में रहना चाहते थे। इसके लिए आपके चाचा ने नसबंदी अभियान चलाया और आपकी दादी ने सबको जेल भिजवाया। वहीं आज की बात करें तो आज देश के सभी दुश्मन जेल में हैं।" https://twitter.com/ashokepandit/status/1162806456158052352