नोएडा: कोहरे की वजह से नहर में जा गिरी कार, 1 ही परिवार के 6 लोगों की मौत

नोएडा: कोहरे की वजह से नहर में जा गिरी कार, 1 ही परिवार के 6 लोगों की मौत

नई दिल्ली।ठिठुरन भारी सर्दी के मौसम में घने कोहरे ने 1 ही परिवार के 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, रविवार देर रात ग्रेटर नोएडा में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल हैं। संभल से दिल्ली जा रही अर्टिगा कार कोहरे की वजह से साफ न दिखाई देने के चलते खरेली नहर में जा गिरी। इस कार में 11 लोग सवार थे फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Due To Dense Fog Car Falls In A Canal In Noida Six Dead :

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अर्टिगा कार को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक घने कोहरे की वजह से ड्राइवर को अंदाजा नहीं लगा कि वह सड़क से उतर रहा है, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। हालांकि मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वहीं, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

मिली जानकारी के मुजताबिक दो गाड़ियों में सवार होकर यह परिवार दिल्ली में होने वाले एक गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था, तभी आगे चल रही कार नहर में जा गिरी।

मृतकों के नाम

महेश पुत्र महेन्द्र उम्र 35 वर्ष
किशनलाल पुत्र छोटे उम्र 50 वर्ष
नीरेश पुत्र रामदास उम्र 17 वर्ष
राम खिलाडी पुत्र रामफल उम्र 75 वर्ष
मल्लू पुत्र झासन उम्र 12 वर्ष
नेत्रपाल पुत्र गजराम उम्र 40 वर्ष

नई दिल्ली।ठिठुरन भारी सर्दी के मौसम में घने कोहरे ने 1 ही परिवार के 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, रविवार देर रात ग्रेटर नोएडा में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल हैं। संभल से दिल्ली जा रही अर्टिगा कार कोहरे की वजह से साफ न दिखाई देने के चलते खरेली नहर में जा गिरी। इस कार में 11 लोग सवार थे फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अर्टिगा कार को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक घने कोहरे की वजह से ड्राइवर को अंदाजा नहीं लगा कि वह सड़क से उतर रहा है, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। हालांकि मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वहीं, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के मुजताबिक दो गाड़ियों में सवार होकर यह परिवार दिल्ली में होने वाले एक गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था, तभी आगे चल रही कार नहर में जा गिरी। मृतकों के नाम महेश पुत्र महेन्द्र उम्र 35 वर्ष किशनलाल पुत्र छोटे उम्र 50 वर्ष नीरेश पुत्र रामदास उम्र 17 वर्ष राम खिलाडी पुत्र रामफल उम्र 75 वर्ष मल्लू पुत्र झासन उम्र 12 वर्ष नेत्रपाल पुत्र गजराम उम्र 40 वर्ष