हार्ट अटैक के कारण मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की हालत गंभीर

मुख्तार अंसारी

Due To Heart Attack The Condition Of Mukhtar Ansari And His Wife Is Serious

लखनऊ। बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व उनकी पत्नी को दिल का दौरा पड़ने की खबर है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पति-पत्नी को बांदा के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां दोनों का इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबित हालत गंभीर बताई जा रही है। बांदा में मेडिकल सुविधाओं की कमी को देखते हुए दोनों को कानपुर या लखनऊ रेफर किया जा सकता है।

मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा जेल में पड़ा। इस दौरान उनसे मुलाकात करने आई उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया। दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मऊ सदर सीट से बसपा के बाहुबली ‌व‌िधायक मुख्तार अंसारी अाैर उनकी पत्नी अफसा अंसारी को द‌िल का दौरा पड़ा है।

डाॅ केएल पांडेय ने बतया क‌ि दाेनाें के सीने में दर्द उठा था। ज‌िसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मुख्तार अंसारी के डाॅक्टर ने बताया क‌ि वाे शुगर अाैर बीपी के भी मरीज हैं। उनके सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में दरवाजा बंद कर मीड‌िया काे बाहर कर द‌िया है। सूत्राें की माने ताे दाेनाें काे गंभीर चाेटें भी अाई हैं।

लखनऊ। बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व उनकी पत्नी को दिल का दौरा पड़ने की खबर है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पति-पत्नी को बांदा के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां दोनों का इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबित हालत गंभीर बताई जा रही है। बांदा में मेडिकल सुविधाओं की कमी को देखते हुए दोनों को कानपुर या लखनऊ रेफर किया जा सकता है। मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा…