1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मुंबई में भारी बारिश के चलते इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने BMC पर निकाला गुस्सा

मुंबई में भारी बारिश के चलते इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने BMC पर निकाला गुस्सा

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। मूसलाधार बारिश के चलते इस वक़्त पूरा मुंबई डूबता नज़र आ रहा है। जिसके चलते मुंबईवासी काफी परेशान हो रहें हैं। एक तरफ भारी बारिश के कारण जहां गरीब आदमी अपने घर के डूबने से बेघर हो चुका हैं। वहीं, अमीरों का घर से बाहर निकलना दुश्वार हो रहा है। जिसके चलते अब बॉम्बे महानगर पालिका(BMC) की तैयारी को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है। BMC की असफलता मुंबई में बारिश के चलते देखने को मिल ही रही है जिसको लेकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। यहां तक कि बॉलीवुड फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ के प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने भी सोशल मीडिया पर BMC के काम पर गुस्सा निकाला है।

बता दें कि प्रोड्यूसर अशोक पंडित अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें ट्वीट कर कहा, “यह पहली फोटो 26 जुलाई, 2005 की है और दूसरी फोटो आज की है। कुछ नहीं बदला है। दूसरी एजेंसियों और नेताओं के साथ मिलकर बीएमसी ने करोड़ों रुपयों का घपला किया है, जिसका खामियाजा आज आम आदमी को भुगतना पड़ रहा है। यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है।”

बताते चलें कि दें कि इस वक़्त मुंबई और आसपास के इलाकों में तीन-चार दिन से लगातार भारी बारिश हो रही है। जिसके चलते मुंबई के मलाड, कल्याण और पुणे में दीवारें गिरने से 25 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल भी हुए हैं। ये भी बताया जा रहा है कि अगर इसी तरह बारिश होती रही तो आगे और भी कई हादसे हो सकतें हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...