1. हिन्दी समाचार
  2. मुंबई में भारी बारिश के चलते इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने BMC पर निकाला गुस्सा

मुंबई में भारी बारिश के चलते इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने BMC पर निकाला गुस्सा

Due To Heavy Rains In Mumbai This Bollywood Producer Got Angry On The Bmc

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। मूसलाधार बारिश के चलते इस वक़्त पूरा मुंबई डूबता नज़र आ रहा है। जिसके चलते मुंबईवासी काफी परेशान हो रहें हैं। एक तरफ भारी बारिश के कारण जहां गरीब आदमी अपने घर के डूबने से बेघर हो चुका हैं। वहीं, अमीरों का घर से बाहर निकलना दुश्वार हो रहा है। जिसके चलते अब बॉम्बे महानगर पालिका(BMC) की तैयारी को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है। BMC की असफलता मुंबई में बारिश के चलते देखने को मिल ही रही है जिसको लेकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। यहां तक कि बॉलीवुड फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ के प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने भी सोशल मीडिया पर BMC के काम पर गुस्सा निकाला है।

पढ़ें :- करिश्मा तन्ना और सनी की फिल्म बनी हॉट वेबसीरीज, बुलेट्स के ट्रेलर मे हुआ धमाका... video

बता दें कि प्रोड्यूसर अशोक पंडित अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें ट्वीट कर कहा, “यह पहली फोटो 26 जुलाई, 2005 की है और दूसरी फोटो आज की है। कुछ नहीं बदला है। दूसरी एजेंसियों और नेताओं के साथ मिलकर बीएमसी ने करोड़ों रुपयों का घपला किया है, जिसका खामियाजा आज आम आदमी को भुगतना पड़ रहा है। यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है।”

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ वायरल, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

बताते चलें कि दें कि इस वक़्त मुंबई और आसपास के इलाकों में तीन-चार दिन से लगातार भारी बारिश हो रही है। जिसके चलते मुंबई के मलाड, कल्याण और पुणे में दीवारें गिरने से 25 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल भी हुए हैं। ये भी बताया जा रहा है कि अगर इसी तरह बारिश होती रही तो आगे और भी कई हादसे हो सकतें हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...