1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. ट्रक चलाते समय हेलमेट ना पहनने के कारण शख्स का कटा चालान, जानें कहां हुआ ऐसा

ट्रक चलाते समय हेलमेट ना पहनने के कारण शख्स का कटा चालान, जानें कहां हुआ ऐसा

अगर आप से किसी ने बताया की यार उसका तो ट्रक चलाते समय हेलमेट ना पहनने के कारण चालान कट गया है तो आप उसे तुरंत पिटने के लिए दौड़ा लेंगे। लेकिन ऐसा ही हुआ है ओडिशा में। यह घटना ओडिशा की है। एक ड्राइवर की चालान इसी कारण काटी गई है। उसने चालान की फोटो भी शेयर की है। फोटो में साफ दिख रहा है कि ट्रक ड्राइवर का चालान हेलमेट न पहनने के कारण काटा गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Due To Not Wearing A Helmet While Driving The Truck The Mans Chopped Invoice Know Where It Happened

नई दिल्ली। अगर आप से किसी ने बताया की यार उसका तो ट्रक चलाते समय हेलमेट ना पहनने के कारण चालान कट गया है तो आप उसे तुरंत पिटने के लिए दौड़ा लेंगे। लेकिन ऐसा ही हुआ है ओडिशा में। यह घटना ओडिशा की है। एक ड्राइवर की चालान इसी कारण काटी गई है। उसने चालान की फोटो भी शेयर की है। फोटो में साफ दिख रहा है कि ट्रक ड्राइवर का चालान हेलमेट न पहनने के कारण काटा गया है।

पढ़ें :- Video: दिल्ली मेट्रो में बंदर ने लिया सफर का आनंद, देखते ही लोग बोले...

ट्रक ड्राइव करते वक्त भला कौन हेलमेट पहनता है? इस बेतुके कारण पर चालान काटे जाने से लोग काफी हैरान हैं। इससे पहले भी कई बार ट्रैफिक पुलिस द्वारा अजीबो गरीब तरीके से चालान काटा गया है, जिसका कोई दूर दूर तक तुक नहीं बनता। इस घटना पर कई लोगों की तीखी और चटपटी प्रतिक्रिया आ रही है। एक व्यक्ति ने तो यहां तक लिख दिया कि अब बाइक चलाते वक्त ये लोग मेरा इस बात पर चालान न कर दें कि मैंने सीट बेल्ट नहीं पहन रखा है।

किसी ने फिरकी लेते हुए लिखा – “हो सकता ट्रक ड्राइवर ट्रक को दो पहियों पर चला रहा था, इसलिए उसका बिना हेलमेट वाला चालान काटा गया। ये अजीबो गरीब चालान की घटना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

 

पढ़ें :- अलाउद्दीन खिलजी की बेटी फिरोजा ने किस हिंदू राजकुमार के लिए दे दी अपनी जान, इतिहास ने दी गवाही

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X