1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. सोशल डिस्टेन्सिंग के चलते लोग दुल्हन को लगाने लगे पेंट ब्रश से हल्दी, और फिर… VIDEO

सोशल डिस्टेन्सिंग के चलते लोग दुल्हन को लगाने लगे पेंट ब्रश से हल्दी, और फिर… VIDEO

Due To Social Distancing People Started Applying Turmeric With A Paint Brush To The Bride And Then

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी ने सामाजिक विकृति को जीवन का एक तरीका बना दिया है, और लोग नए सामान्य तरीके से अनुकूलन करने के लिए नए तरीके लेकर आ रहे हैं।

पढ़ें :- हैदराबाद के ज्वैलर ने 7,801 हीरे की अंगूठी बना बनाया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, जाने खासियत

सार्वजनिक स्वास्थ्य प्राधिकरण सलाह देते हैं कि संपर्क को कम करना और सामाजिक दूरी बनाए रखना अत्यधिक संक्रामक वायरस के प्रसार को धीमा करने के प्रभावी तरीके हैं। इसका अर्थ यह है कि शादियों और पार्टियों जैसे सामाजिक समारोहों में अब सीमित मेहमानों और जगह में सावधानी बरती जा रही है।

एक वीडियो जो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, उसने इस तरह के एक समारोह पर कब्जा कर लिया है – एक दुल्हन के हवेली समारोह को एक अभिनव मोड़ के साथ मनाया जा रहा है।

कोरोनावायरस महामारी 

एक हल्दी समारोह एक पूर्व-विवाह समारोह है जहां दुल्हन और दूल्हे के लिए हल्दी का पेस्ट लगाया जाता है। दोस्त और परिवार के सदस्य हल्दी का पेस्ट लगाने के लिए साथ आते हैं और जल्द ही नवविवाहितों के साथ जश्न मनाते हैं।

हालाँकि, यह वीडियो एक अंतर के साथ एक हाली समारोह को दर्शाता है। कोरोनोवायरस महामारी के बीच, मेहमानों ने दुल्हन से दूरी बनाए रखने के लिए विशेष ध्यान रखा। वे वीडियो रोल दिखाते हुए हलदी लगाने के लिए पेंट रोलर्स का इस्तेमाल करते थे।

पढ़ें :- शौक के चलते शख्स अपना कर लिया बुरा हाल, 453 पियर्सिंग करा बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

13-सेकंड की क्लिप में, एक महिला को पेंट रोलर का उपयोग करते हुए, हल्की पेस्ट को अन्य मेहमानों के रूप में लागू करने के लिए लंबे मुखौटे के साथ देखा जा सकता है, मास्क पहने, घड़ी। वीडियो ट्विटर पर संयोजक हरजिंदर सिंह कुकरेजा द्वारा साझा किया गया था।

पढ़ें :- गणपति बप्पा के इस मंदिर मे चिट्ठियों से लगाई जाती है अर्जी, ऐसे हो जाती है मुराद पूरी

इसे पहले एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया था। “सामाजिक भेद के साथ अभिनव हल्दी समारोह!” श्री कुकरेजा ने लिखा। सामाजिक रूप से विचलित हाड़ौती समारोह ने हजारों विचारों और मनोरंजक टिप्पणियों को जन्म दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...