1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राजू के निधन से पत्नी शिखा का रो-रोकर बुरा हाल, कहा- सच्चे फाइटर थे…

राजू के निधन से पत्नी शिखा का रो-रोकर बुरा हाल, कहा- सच्चे फाइटर थे…

पुरे देश को अपनी बातों से हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. राजू की मौत के बाद से उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ठीक होने की खबरें सुनाने को ब्याकुल पत्नी शिखा को अचानक राजू के जाने सबसे ज्यादा बड़ा आघात लगा है. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पुरे देश को अपनी बातों से हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. राजू की मौत के बाद से उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ठीक होने की खबरें सुनाने को ब्याकुल पत्नी शिखा को अचानक राजू के जाने सबसे ज्यादा बड़ा आघात लगा है.

पढ़ें :- Raju Srivastava की प्रार्थना सभा में फुट-फुट कर रोती दिखी शिखा, इमोशनल कर देगा वीडियो

जिनके लिए पति की अंतिम विदाई पर खुद को संभालना मुश्किल हो रहा है. राजू की पत्नी शिखा की ऐसी हालत देखकर किसी का भी दिल टूट जाएगा.

कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है. लेकिन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कहकर पत्नी को अकेला कर दिया. पति के यूं दुनिया छोड़कर चले जाने से शिखा का रो-रोकर बुरा हाल है.

पत्नी का हुआ बुरा हाल

हाल ही में राजू की पत्नी की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनसे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस कदर पति के जाने के बाद वे बुरी तरह से टूट गई हैं। चेहरे पर आंसू लिए शिखा खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। वे अब काफी अकेली पड़ गई हैं।

पढ़ें :- पंचतत्व में विलीन हुए Raju Srivastava, नम आंखों से दी अंतिम विदाई

आजतक की खबर के मुताबिक, पति के निधन को लेकर जब शिखा से बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने साफ कहा कि वे अभी इस हालत में नहीं हैं। और हो भी कैसे.. पति की मौत का बुरी तरह सदमा शिखा को लगा है। उन्होंने राजू श्रीवास्तव को सच्चा फाइटर बताया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...