1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पुरानी रंजिश के चलते बाप बेटे ने शख्स को मौत के घाट उतारने के बाद फोड़ दी दोनों आंखे

पुरानी रंजिश के चलते बाप बेटे ने शख्स को मौत के घाट उतारने के बाद फोड़ दी दोनों आंखे

यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला पुरानी रंजिश के कारण एक शख्स का चाकू से क़त्ल करने के पश्चात् उसकी दोनों आंखें भी फोंड़ दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Due To The Old Enmity The Fathers Son Broke Both Eyes After Killing The Man

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे आए दिन कोई न कोई ऐसी घटना सामने आती है जिसे सुन होश फाक्ता हो जाते हैं, दरअसल यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला पुरानी रंजिश के कारण एक शख्स का चाकू से क़त्ल करने के पश्चात् उसकी दोनों आंखें भी फोंड़ दी।

पढ़ें :- बिहार: लड़के ने किया शादी से इंकार, तो बेटी के पिता ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

आपको बता दें, पुलिस ने अपराधी कोटेदार तथा उसके बेटे के विरुद्ध केस दायर कर अपराधी बेटे को हिरासत में ले लिया गया है, किन्तु उसका पिता अब तक फरार बताया जा रहा है।मिली खबर के मुताबिक, लखनऊ के माल थाना इलाके के पटौना गांव के रहने वाले सरोज जिसकी आयु 26 वर्ष है अपने छोटे भाई राहुल के साथ खेत से घर लौट रहा था।

इस के चलते पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही कोटेदार मूलचंद्र तथा उसके बेटे धर्मवीर ने मार्ग में शख्स को रोककर गाली गलौज आरम्भ कर दी। इसका विरोध करने पर कोटेदार तथा उसके बेटे ने शख्स के सर पर लोहे की रॉड मार दी।

मौत के बाद मृतक की फोड़ दी आंख

वही सिर पर लोहे की रॉड लगने से युवक नीचे गिर गया फिर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर मौत की नींद सुला दिया। इतना ही नहीं, पिता-बेटे ने मृतक की आंखें तक फोड़ डाली तथा वारदात को अंजाम देकर अवसर से फरार हो गए। जवान बेटे की मौत से परिवार में मातम कि स्थिति है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा केस की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने मृतक शख्स सरोज के पिता पन्नालाल कि सुचना पर अपराधी कोटेदार बाप-बेटे के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। धर्मवीर को हिरासत में ले लिया गया है जबकि मूलचंद्र की खोज जारी है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही मूलचंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें :- माता बनी कुमाता: 5 साल की बच्ची बन रही थी प्रेम प्रसंग में बाधा, उतार दिया मौत के घाट फिर किया...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X