आने वाले रिज़ल्ट के परिणाम को सोचकर डिप्रेशन में आई छात्रा ने खुद को लगाई आग

कानपुर। यूपी के कानपुर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक छात्रा ने खुद पर केरोसिन डाल कर आत्मदाह कर लिया है। छात्रा ने महज इस बात पर आत्मदाह कर लिया दिया क्योकि वह 12th की छात्रा थी। और उसका रिज़ल्ट 9 जून को आने वाला है, रिज़ल्ट कैसा जाएगा इसी बात को सोचकर छात्रा इतना डिप्रेशन में आ गई कि उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। परिजनो को इस बात का पता तब चला जब उसके कमरे से धुआं उठने लगा, पर जब तक लोग उसे बचाते तब तक उसने दम तोड़ दिया था, और बॉडी फर्श पर पड़ी सुलग रही थी। सूचना मिलने पर मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।



Due To The Result Of 12th Girls Do Sucide In Pressure :

घटना कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र की हैं। यहाँ के निवासी संतोष पांडे की बेटी छवि न इंटरमीडि‍एट की छात्रा थी। छवि ने खुदपर केरोसिन डाल कर आग लगा ली। हालांकि मौके से पहुची पुलिस का कहना है कि इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिर लड़की ने खुद को आग क्यू लगाई। वही मृतका के परिजनो का कहना है कि छवि 9 जून को आने वाले 12वीं की परीक्षा परिणाम को लेकर डिप्रेशन में थी इसी वजह से उसने ये कदम उठाया है। फिलहाल घरवालो ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। अब कार्रवाई तभी होगी जब कोई तहरीर मिलेगी।

कानपुर। यूपी के कानपुर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक छात्रा ने खुद पर केरोसिन डाल कर आत्मदाह कर लिया है। छात्रा ने महज इस बात पर आत्मदाह कर लिया दिया क्योकि वह 12th की छात्रा थी। और उसका रिज़ल्ट 9 जून को आने वाला है, रिज़ल्ट कैसा जाएगा इसी बात को सोचकर छात्रा इतना डिप्रेशन में आ गई कि उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। परिजनो को इस बात का पता तब चला जब उसके कमरे से धुआं उठने लगा, पर जब तक लोग उसे बचाते तब तक उसने दम तोड़ दिया था, और बॉडी फर्श पर पड़ी सुलग रही थी। सूचना मिलने पर मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। घटना कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र की हैं। यहाँ के निवासी संतोष पांडे की बेटी छवि न इंटरमीडि‍एट की छात्रा थी। छवि ने खुदपर केरोसिन डाल कर आग लगा ली। हालांकि मौके से पहुची पुलिस का कहना है कि इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिर लड़की ने खुद को आग क्यू लगाई। वही मृतका के परिजनो का कहना है कि छवि 9 जून को आने वाले 12वीं की परीक्षा परिणाम को लेकर डिप्रेशन में थी इसी वजह से उसने ये कदम उठाया है। फिलहाल घरवालो ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। अब कार्रवाई तभी होगी जब कोई तहरीर मिलेगी।