1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CM उद्धव ठाकरे के बयान से शिवसेना और BJP के साथ आने की बढ़ी अटकलें, जानिए क्या कहा…

CM उद्धव ठाकरे के बयान से शिवसेना और BJP के साथ आने की बढ़ी अटकलें, जानिए क्या कहा…

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) की ओर से दिए गए 'भविष्य के साथी' के बयान को लेकर कई तरह के कयासों का दौर शुरू हो गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि BJP-शिवसेना (Shiv Sena) एक बार फिर से साथ आ सकते हैं। दरअसल, शुक्रवार को औरंगाबाद में सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) की ओर से दिए गए ‘भविष्य के साथी’ के बयान को लेकर कई तरह के कयासों का दौर शुरू हो गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि BJP-शिवसेना (Shiv Sena) एक बार फिर से साथ आ सकते हैं। दरअसल, शुक्रवार को औरंगाबाद में सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

पढ़ें :- यूपी में दंगा किया तो सात पीढ़ियों को करनी पड़ेगी भरपाई, सीएम योगी ने दी चेतावनी

इस दौरान वहां पर केंद्रीय मंत्री दानवे भी मंच पर मौजूद थे। CM ने कहा कि केंद्रीय मंत्री की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मंच पर बैठे मेरे पूर्व, मौजूदा और यदि हम साथा आते हैं तो ​भविष्य के सहयोगी। सीएम ठाकरे (CM Thackeray) के इस बयान के बाद कई तरह की राजनीतिक अटकलें शुरू हो गयी हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि भविष्य में शिवसेना और BJP एक साथ फिर से आ सकते हैं। हालांकि, इसको लेकर दोनों ही पार्टियों ने साफ मना किया है। शिवसेना नेताओं ने इसे खारिज कर दिया है।

वहीं, ​BJP नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इन सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल शिवसेना और भाजपा के साथ आने की कोई संभावना नहीं है।

पढ़ें :- शिवसेना सासंद Sanjay Raut बोले- साल 2024 में पूरी तरह जल जाएगा रावण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...