फैंस की इन हरकतों की वजह से नोरा फतेही दिखी नाराज़, वीडियो वायरल

nora fatehi
फैंस की इन हरकतों की वजह से नोरा फतेही दिखी नाराज़, वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने डांस मूव्स को लेकर काफी जानी जाती है। नोरा फतेही का क्रेज़ पर्दे पर जब इतना ज़्यादा है तो पर्दे के पीछे का अंदाजा आप लगा ही सकते हैं। बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटी की तो जब भी वो पब्लिक प्लेसेस में जाती हैं तो फैन्स उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए क्रेजी हो जाते हैं। मगर नोरा के साथ ऐसा नहीं है। हाल ही में नोरा फतेही के कुछ ऐसी वीडियो देखने को मिल रहे है जिसमें लोग नोरा को इग्नोर कर उनके दोस्त के साथ सेल्फ़ी लेते हुए नज़र आ रहें हैं। जिसकी वजह से नोरा काफी दुखी भी दिखाई दे रहीं हैं।

Due To This Reason Nora Fatehi Got Anxiouson Her Fans :

नोरा फतेही ने इस वीडियो को अपने इंसटाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग नोरा फतेही को पहचानते हुए भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाने में दिलचस्पी नहीं ले रहें है, बल्कि उनके दोस्त स्टीवन रॉय थॉमस के साथ लोग सेल्फ़ी खिचाते हुए नजर आ रहें हैं। इसमें फैन्स के इस तरह के व्यवहार से नोरा फतेही काफी दुखी भी नजर आ रही हैं।

दरअसल नोरा का ये वीडियो सिर्फ मस्ती के लिए बनाया गया है। इसमें असलियत में ऐसा कुछ भी नहीं है। सोशल मीडिया पर नोरा का ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है। नोरा फतेही के इस वीडियो की खास बात यह है कि हर बार नोरा फतेही बहुत ही उत्सुकता के साथ फोटो खिंचवाने के लिए तैयार होती हैं, लेकिन फैन्स उनकी उम्मीदों पर पानी फेर देते हैं।

बात करें नोरा फतेही के करियर की तो उन्हें बिग बॉस 9 से पॉपुलैरिटी मिलने के बाद से उन्होंने बॉलीवुड में ‘रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से करियर की शुरुआत की थी। नोरा फतेही ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी काम कर चुकी हैं। नोरा फतेही हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग ‘नाह  में धमाल मचा चुकी हैं। नोरा फतेही तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’, ‘बाहुबली’ और ‘किक-2’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने डांस मूव्स को लेकर काफी जानी जाती है। नोरा फतेही का क्रेज़ पर्दे पर जब इतना ज़्यादा है तो पर्दे के पीछे का अंदाजा आप लगा ही सकते हैं। बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटी की तो जब भी वो पब्लिक प्लेसेस में जाती हैं तो फैन्स उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए क्रेजी हो जाते हैं। मगर नोरा के साथ ऐसा नहीं है। हाल ही में नोरा फतेही के कुछ ऐसी वीडियो देखने को मिल रहे है जिसमें लोग नोरा को इग्नोर कर उनके दोस्त के साथ सेल्फ़ी लेते हुए नज़र आ रहें हैं। जिसकी वजह से नोरा काफी दुखी भी दिखाई दे रहीं हैं। नोरा फतेही ने इस वीडियो को अपने इंसटाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग नोरा फतेही को पहचानते हुए भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाने में दिलचस्पी नहीं ले रहें है, बल्कि उनके दोस्त स्टीवन रॉय थॉमस के साथ लोग सेल्फ़ी खिचाते हुए नजर आ रहें हैं। इसमें फैन्स के इस तरह के व्यवहार से नोरा फतेही काफी दुखी भी नजर आ रही हैं। https://www.instagram.com/p/BxaAsFDF8yt/?utm_source=ig_embed दरअसल नोरा का ये वीडियो सिर्फ मस्ती के लिए बनाया गया है। इसमें असलियत में ऐसा कुछ भी नहीं है। सोशल मीडिया पर नोरा का ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है। नोरा फतेही के इस वीडियो की खास बात यह है कि हर बार नोरा फतेही बहुत ही उत्सुकता के साथ फोटो खिंचवाने के लिए तैयार होती हैं, लेकिन फैन्स उनकी उम्मीदों पर पानी फेर देते हैं। बात करें नोरा फतेही के करियर की तो उन्हें बिग बॉस 9 से पॉपुलैरिटी मिलने के बाद से उन्होंने बॉलीवुड में 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी। नोरा फतेही 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी काम कर चुकी हैं। नोरा फतेही हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह  में धमाल मचा चुकी हैं। नोरा फतेही तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं।