1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस वजह से सल्लू मियां नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, ऐसे हुए खुलासा

इस वजह से सल्लू मियां नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, ऐसे हुए खुलासा

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। वैसे आपको पता हो तो आने वाले 27 दिसंबर को सलमान 55 साल के होने वाले हैं। वहीं खबर यह भी है कि इस बार वे अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। हाल ही में सलमान खान के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जानें क्यूं डरते हैं 'Horror Movies' से ? छोरी ...

उनके दोस्त का कहना है, ‘यह पहली बार है जब हम अपने भाई के जन्मदिन पर 9 साल में पहली बार फार्महाउस नहीं जा रहे हैं।’ वह अपने जन्मदिन वाले दिन भी अपनी फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग करने वाले हैं। आपको पता हो इस फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर कर रहे हैं जो एक मराठी एक्टर भी हैं।

ऐसी खबरें भी हैं कि इस बार सलमान खान ने पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है, और इसी वजह से उनका जन्मदिन फिल्म ‘अंतिम’ के सेट पर मनाया जाएगा। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता ने बीते साल अपनी बेटी आयत को सलमान खान के जन्मदिन के दिन ही जन्म दिया था।

उस दौरान सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘अब से यह दिन आयताकार है और अब से आयत का भी बर्थडे इसी दिन मनाया जाएगा।’ वैसे काम के बारे में बात करें तो सलमान खान फिलहाल बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं और इसके अलावा वह फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग भी कर रहे हैं।


वैसे इस फिल्म में केवल सलमान ही नहीं बल्कि आयुष भी हैं जो अर्पिता के पति हैं। वैसे आप जानते ही होंगे सलमान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ में महेश की बेटी साई मांजरेकर को कास्ट किया था। फिलहाल अंतिम फिल्म में डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने बड़े बदलाव किए हैं। इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस वाले का और उनके बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर का रोल अदा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...