1. हिन्दी समाचार
  2. इस वजह से बिगबॉस 13 में हिस्सा नहीं लिए शिविन नारंग, खुद किया इस बात का खुलासा

इस वजह से बिगबॉस 13 में हिस्सा नहीं लिए शिविन नारंग, खुद किया इस बात का खुलासा

Due To This Shivin Narang Who Did Not Participate In Big Boss 13 Revealed Himself

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस 13 में शामिल होने वाले टीवी एक्टर शिविन नारंग को लेकर कई तरह की बातें की जा रही थी जिसे लेकर अब खुद शिविन नारंग ने उन बातों का खुलासा किया है। शिविन नारंग ने बिगबॉस 13 में हिस्सा लेने वाले थे मगर उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट मिला है जिसमें वो एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ काम करेंगे।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

एक्टर शिविन नारंग ने बिगबॉस 13 में हिस्सा लेने से मना करने की वजह बताते हुए कहा, “हां इसको लेकर बात चल रही थी, लेकिन काफी सोचने के बाद मैंने ये महसूस किया कि करियर के इस पड़ाव पर मैं इस शो को करने के लिए मानसिक और भावनात्मक तौर पर तैयार नहीं था। इसके अलावा मैं अपने परिवार से दूर ऐसी किसी जगह पर नहीं रहना चाहता हूं, जहां मेरा उनके साथ कॉन्टेक्ट नहीं हो पाए, खासकर तो उस वक्त जब मेरे पिता की मेडिकल कंडीशन ठीक न हो।”

वहीं, शिविन ने अपने प्रोजेक्ट को लेकर बताया कि वो बेहद 2 में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ लीड रोल में नज़र आएंगे। शिविन ने कहा, “मैं अपने प्रॉजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं किसी भी प्रॉजेक्ट को तब तक नहीं लेता जब तक कि मुझे उसकी कहानी या फिर कॉन्सपेट सही से नहीं समझ आती।”

साथ ही एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ काम करने को लेकर शिविन ने कहा,’ वह काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं और मैं खुश हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है। जब मैंने कहानी सुनी तो ऐसा नहीं लगा कि कहानी एक ही किरदार के आसपास घूमती है। वैसे भी ये चीज इस बात पर भी निर्भर करती है कि कोई कलाकार खुद को स्थापित करने के लिए कैसा परफॉर्म करता है। मैं ऐसे शो बिल्कुल भी नहीं करता जिसमें एक हीरो का कोई खास योगदान न हो।”

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...