दूल्हे ने स्टेज पर ऐसा क्या किया कि लोगों ने की उसकी ये हालत

जौनपुर। जौनपुर के मड़ियाहू थाना क्षेत्र में दुल्हे की हरकतों की वजह से शादी समारोह में हंगामा मच गया। दरअसर जमाल के वक्त दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन को स्टेज पे सरेआम थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। अचानक दूल्हे की इस हरकत को देख वहां मौजूद लड़की के घर वाले भी दूल्हे पर धावा बोल दिये। दूल्हे की जमकर पिटाई करने के बाद जब दूल्हे से दुल्हन को थप्पड़ मारने की वजह पूछी गई तो जवाब सुनकर लोग हैरान…

जौनपुर। जौनपुर के मड़ियाहू थाना क्षेत्र में दुल्हे की हरकतों की वजह से शादी समारोह में हंगामा मच गया। दरअसर जमाल के वक्त दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन को स्टेज पे सरेआम थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। अचानक दूल्हे की इस हरकत को देख वहां मौजूद लड़की के घर वाले भी दूल्हे पर धावा बोल दिये। दूल्हे की जमकर पिटाई करने के बाद जब दूल्हे से दुल्हन को थप्पड़ मारने की वजह पूछी गई तो जवाब सुनकर लोग हैरान रह गए।




जौनपुर के कटघर गांव में सूर्यबली यादाव ने अपनी बेटी सुमन (काल्पनिक नाम) की शादी बरसठी के धर्मवीर से तय की थी। बीती रात धर्मवीर जब बारात लेकर पहुंचा तो एक तरफ बाराती अपना आनंद ले रहे थे और दूसरी तरफ स्टेज पर जयमाल की तैयारियां चल रही थीं। अचानक जब दुल्हन स्टेज पर पहुंची तो दूल्हा अजीब हरकतें करने लगा। किसी को कुछ समझ आता, इसके पहले उसने सुमन को कई थप्पड़ जड़ दिए। यह पूरा माजरा देखते ही बराती और घराती के बीच मारपीट शुरू हो गई। झड़प के दौरान दुल्हन पक्ष को पता चला कि दूल्हा मेंटली डिस्टर्ब और भांग का नशा करता है। दूल्हे ने लड़की को थप्पड़ मारने के पीछे की वजह पूछने पर बताया कि लड़की का वजन कम है, कलर भी डाउन है, लड़की को देखकर मेरा मूड खराब हो गया इसलिए मार दिया।




दूल्हे ने बताया, लड़कीवालों ने मुझे और रिश्तेदारों को शादी में दिए जेवरात और कपड़ों के लिए बंधक बनाए रखा। पुलिस और एसडीएम की मौजूदगी में 2 लाख रुपए अदा करने पर मामला सुलझा। वहीं लड़की के पिता सूर्यबली ने बताया कि अगुआ के माध्यम से शादी तय हुई थी। हमें बताया गया था कि लड़का खेती संभालता है। वो ऐसी हरकत करेगा, यह कोई सोच भी नहीं सकता था। दूल्हा धर्मबीर के लिए मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- पैसों के लेनदेन में जमकर चली गोलियां, दो की मौत }

Loading...