1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव में उतरे ‘डुप्‍लीकेट मोदी’, कहा-सीएम बनकर करूंगा विकास

बिहार चुनाव में उतरे ‘डुप्‍लीकेट मोदी’, कहा-सीएम बनकर करूंगा विकास

Duplicate Modi Landed In Bihar Elections Said Will Develop As Cm

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इस बार बिहार का मुख्यमंत्री बनने के लिए कई लोग बेताब हैं। ऐसे में पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन भी बिहार चुनावी मैदान में उतर गए हैं। वह गोपालगंज जिले की हथुआ सीट से उम्मीदवार हैं। खास बात यह है कि इस बार उन्‍होंने विधायकी के साथ-साथ सीएम पद के लिए भी ताल ठोंक दी है। अभिनंदन कहते हैं कि विधायक बनने के बाद वह सीएम भी बन सकते हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को ही आना चाहिए तभी विकास संभव है

बता दें कि, पीएम मोदी जैसी शक्ल वाले सूरत वाले अभिनंदन ने हथुआ विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी लड़ाई विकास की लड़ाई है। चुनाव जीतने के बाद वह पटना जायेंगे और सीएम बनने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम बनने का मौका मिला तो बिहार का खूब विकास करेंगे।

साथ ही जनता के पैर छूकर आशीर्वाद भी लेंगे। अमीरी और गरीबी के फासले को दूर करेंगे। पीएम मोदी से अपनी शक्‍ल मिलने के सवाल पर अभिनंदन ने पिछले लोकसभा चुनाव में लखनऊ सीट से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था। मूल रूप से वह यूपी के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं। उनका ससुराल गोपालगंज के फुलवरिया प्रखंड के सवनाहा गांव में है, जहां ससुराल में उन्हें नववरसा की जमीन मिली हुई है। यही रहते है।

 

पढ़ें :- बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा-पीएम मोदी ने मजदूरों को पैदल भगाया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...