देवरिया में महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने वाला दरोगा बर्खास्त

up police
बीजेपी विधायक ने लिखा सीएम योगी को पत्र, यूपी पुलिस पर लगाया संगीन आरोप

देवरिया। महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने वाला भटनी थाना का निलंबित थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव को पुलिस उप महानिरीक्षक गोरखपुर मोदक राजेश डी राव ने बुधवार देर रात को बर्खास्त कर दिया। उस पर पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

Durga Who Did Porn Acts In Front Of Women In Deoria Was Dismissed :

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर श्री पति मिश्रा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व महिलाओं ने शिकायत की थी ​कि भटनी थाना के थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव ने उनके सा​मने अश्लील हरकते ​की थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। इस घटना से पुलिस की छवि पूरी तरह से धूमिल हो गयी थी।

मामले को गंभीरता से लेकर एसपी ने उसे निलंबित करते हुए संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये। मुकदमें की कार्रवाई होने पर निलंबित थानेदार फरार हो गया। इस पर फरार निलंबित थानेदार पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम को लगाया गया। बुधवार की देर रात को एसओजी टीम ने बस्ती के हरैया से थानेदार को दबोच लिया था। उसके खिलाफ पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है।

देवरिया। महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने वाला भटनी थाना का निलंबित थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव को पुलिस उप महानिरीक्षक गोरखपुर मोदक राजेश डी राव ने बुधवार देर रात को बर्खास्त कर दिया। उस पर पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर श्री पति मिश्रा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व महिलाओं ने शिकायत की थी ​कि भटनी थाना के थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव ने उनके सा​मने अश्लील हरकते ​की थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। इस घटना से पुलिस की छवि पूरी तरह से धूमिल हो गयी थी। मामले को गंभीरता से लेकर एसपी ने उसे निलंबित करते हुए संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये। मुकदमें की कार्रवाई होने पर निलंबित थानेदार फरार हो गया। इस पर फरार निलंबित थानेदार पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम को लगाया गया। बुधवार की देर रात को एसओजी टीम ने बस्ती के हरैया से थानेदार को दबोच लिया था। उसके खिलाफ पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है।