1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिव्यांग के साथ बहस के दौरान, दबंगों ने प्राइवेट पार्ट में ठूंस दी शराब की बोतल

दिव्यांग के साथ बहस के दौरान, दबंगों ने प्राइवेट पार्ट में ठूंस दी शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ दरिंदो ने अनुसूचित वर्ग के एक दव्यिांग युवक के साथ मारपीट की और उसके गुप्तांग में शराब की बोतल ठूंस कर घायल कर दिया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ दरिंदो ने अनुसूचित वर्ग के एक दव्यिांग युवक के साथ मारपीट की और उसके गुप्तांग में शराब की बोतल ठूंस कर घायल कर दिया।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

बताया जा रहा है कि यह घटना मध्य प्रदेश की सीमा से सटे टिकरिया गांव का है। जहां गुरुवार देर शाम दिव्यांग युवक नदी किनारे शौच के लिए गया था।उस दौरान वहां पहले से कुछ दबंग शराब पी रहे थे। इस दौरान पीड़ित से उनसे किसी बात को लेकर बहस हो गई जिसके परिणाम स्वरूप दबंगो ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और शराब की बोतल युवक के प्राइवेट पार्ट में ठूंस दी।

उसी दौरान युवक वहां पर घायल हो तो दबंग उसे वही छोड़ कर भाग गए। अधिकारी ने बताया कि देर रात परिजन उसे खोजते हुए घटना स्थल तक पहुंचे और गम्भीर हालत में पड़ा देख कर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलाताल पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने दिव्यांग की हालत नाजुक बता रहा है। गौतम ने बताया कि पुलिस आरोपियों के तलाश में जुटी हुयी है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...