1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कमेंट्री के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा, लोग करने लगे उनकी पहली पत्नी को ट्रोल

कमेंट्री के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा, लोग करने लगे उनकी पहली पत्नी को ट्रोल

मैदान पर कलात्मक शॉट खेलने के लिए जानें जाने वाले भारत के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक आजकल अंतराष्ट्रीय मैचों में शानदार कमेंट्री करते दिख रहे हैं। दिनेश विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में कमेंट्री करने वाले टीम के सदस्यों में से भी एक थे। इस समय वो इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली जा रही लिमिटेड ओवर सीरीज में कमेंट्री का मजा उठा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मैदान पर कलात्मक शॉट खेलने के लिए जानें जाने वाले भारत के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक आजकल अंतराष्ट्रीय मैचों में शानदार कमेंट्री करते दिख रहे हैं। दिनेश विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में कमेंट्री करने वाले टीम के सदस्यों में से भी एक थे। इस समय वो इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली जा रही लिमिटेड ओवर सीरीज में कमेंट्री का मजा उठा रहे हैं।

पढ़ें :- Virat Kohli Video: कोहली ने दिखाई बड़ी दरियादिली, ये काम करके जीत लिया सबका दिल

कमेंट्री करते वक्त दिनेश ने ऐसा कुछ कहा कि लोग उनकी पूर्व पत्नी और भारत के क्रिकेटर मुरली विजय को सोशल मीडिया में ट्रोल करने लगे। दिनेश कार्तक ने बल्लेबाज के बैट को लेकर कमेंट करते हुए कहा, ‘बल्लेबाज और बैट को ना पसंद करना यह दोनों चीजें हाथ से हाथ मिलाती हुई चलती हैं। ज्यादातर बल्लेबाजों को उनका बल्ला पसंद नहीं होता है। वह दूसरा के बैट ज्यादा पसंद करते हैं। बैट जो है वह पड़ोसी की पत्नी की तरह होता है।

वह हमेशा ही बेहतर फील करता है। फैन्स कार्तिक के इस कमेंट को उनकी पहली वाइफ निकिता और मुरली विजय से जोड़ते दिखे। बता दें कि मुरली विजय और कार्तिक की पहली पत्नी निकिता का अफेयर था, जिसके बाद दिनेश ने वाइफ को तलाक दे दिया था। कार्तिक के तलाक देने के बाद मुरली विजय ने निकिता से शादी कर ली थी। दिनेश कार्तिक ने इसके बाद स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से दूसरी शादी 2015 में की थी और वह अब एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

 

पढ़ें :- मैंने क्रेडिट कुछ नहीं लिया सर, रोहित शर्मा ने कमाल की बैटिंग की... जानिए कार्तिक ने मैच के बाद क्यों कही ये बातें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...