1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. कोरोना काल में इस कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, 45,000 रुपए तक दे रही है डिस्काउंट

कोरोना काल में इस कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, 45,000 रुपए तक दे रही है डिस्काउंट

कोरोना महामारी के दौर में अपना पर्सनल व्हीकल होना कई मायनों में बेहतर है। पहला तो अपनी गाड़ी होने पर आप संक्रमण के खतरे से बच सकते हैं। दूसरा कोरोना कर्फ्यू या लॉकडाउन की वजह से इमरजेंसी में अगर आपको कहीं आना जाना होतो आपको असुविधा नहीं होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

During The Corona Period This Company Made A Big Announcement Giving Discounts Up To Rs 45000

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के दौर में अपना पर्सनल व्हीकल होना कई मायनों में बेहतर है। पहला तो अपनी गाड़ी होने पर आप संक्रमण के खतरे से बच सकते हैं। दूसरा कोरोना कर्फ्यू या लॉकडाउन की वजह से इमरजेंसी में अगर आपको कहीं आना जाना होतो आपको असुविधा नहीं होगी। अगर आपका बजट कम है तो आप इन कारों पर नजर डाल सकते हैं। खास बात ये कि कंपनी इन पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी दे रही है।

पढ़ें :- कोरोना के कहर से वाहनों की खुदरा बिक्री अप्रैल में 28 प्रतिशत घटी

ऐसे में अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो Renault अपने यूजर्स शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। मई के महीने में अगर आप Renault Triber और Datsun Go Plus खरीदते हैं तो कंपनी आपको 45,000 रुपए तक की छूट दे रही है। ये ऑफर फिलहाल मई महीने या स्टॉक की अवधि तक ही उपलब्ध है। ये लाभ अलग-अलग डीलर्स के लिए अलग हो सकते हैं। डिटेल में जानिए इन ऑफर्स के बारे में…

डैटसन गो + सात-सीटर एमपीवी भी इन लाभों का एक हिस्सा है। कार अधिकतम 40,000 रुपए तक के लाभ के साथ उपलब्ध है जिसमें 20,000 का नकद लाभ और 20,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर शामिल है। Datsun Go Plus की कीमत 4.25 लाख रुपए से लेकर 6.99 लाख रुपए (एक्स शो रूम) के बीच है।

यह कार आपके फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट हो सकती है। इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 Bhp की पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। एक लीटर में यह कार 20.6 किलोमीटर की माइलेज देती है।

कंपनी Renault Triber की खरीद पर ग्राहकों को 45,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके तहत 15,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपए तक की कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है। रेनॉल्ट Triber की कीमत की बात करें तो ये बाजार में 5.30 लाख रुपए की शुरुआती कीमत से लेकर 7.65 लाख रुपए (एक्स शो रूम) तक है।

पढ़ें :- Renault की कार खरीदने पर पाएं 75 हजार रुपये तक की बचत, जानें क्या है ऑफर?

Triber को CMF-A + प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है और इसमें बेहतरीन सीटिंग स्पेस के साथ ही 625 लीटर तक का बूट स्पेस है। इसके अलावा इसमें 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 72 PS की पावर और 96 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें आपको स्पीड और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X