1. हिन्दी समाचार
  2. भारत और बांग्लादेश मैच के दौरान इस क्रिकेट फैन ने स्टेडियम में सबको किया हैरान

भारत और बांग्लादेश मैच के दौरान इस क्रिकेट फैन ने स्टेडियम में सबको किया हैरान

During The Match Of India And Bangladesh This Cricket Fan Has Surprised Everyone At The Stadium

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश मैच क्रिकेट फैन के लिए काफी उत्सुकता से भरा हुआ था। इस मैच के दौरान स्टेडियम में एक ऐसी इंडियन क्रिकेटर फैन देखने को मिली जिसने स्टेडियम में सभी का दिल जीत लिया। बता दें कि ये फैन कोई और नहीं बल्कि 87 साल की एक बुजुर्ग महिला है। जिनके जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है, जब वह अपने देश के क्रिकेटर्स को सपोर्ट करने के लिए व्हीलचेयर पर बैठकर स्टेडियम पहुंचीं तो वहां क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी देखने को मिली। वहीं, मैच खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली व उपकप्तान रोहित शर्मा भी उनसे मिलने पहुंचे।

पढ़ें :- नई नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ का सोशल मीडिया पर ऐलान, इंस्टा पर बदला...

दरअसल, इस बुजुर्ग महिला का नाम चारुलता पटेल है। उम्र के इस पड़ाव पर भी तिरंगा लहराते हुए उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम को सपोर्ट किया। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को चीयर करते हुए हर तरफ चारुलता जी की तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है। जिसे क्रिकेट फैंस भी खूब पसंद कर रहें हैं। साथ ही उनकी इस तस्वीर को आज के मैच की सबसे खास तस्वीर बताई जा रही है।

https://twitter.com/mr_chhagan/status/1146113572151296000

चारुलता पटेल से क्रिकेट के प्रति उनकी इस दिवानगी के बारें में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि भारत जीते। टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते। भारत निश्चित तौर पर यह वर्ल्ड कप जीतेगा। क्योंकि मैं भगवान से काफी प्रार्थना करती हूं। मैं काफी धार्मिक हूं। मैं भगवान गणेश और माता रानी में विश्वास करती हूं। मेरा उन पर बहुत विश्वास है। हमारे इंडिनय क्रिकेटर्स यहां क्रिकेट खेलने आते हैं। मेरा आशीर्वाद उनके साथ है। मैं उनके लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं। मेरा कहना है कि प्लीज बेटा, अच्छा करिए, अपना ख्याल रखिए और यह वर्ल्ड कप जीतिए।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...