1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म प्रमोशन के दौरान किसी ने एक्टर को मारी चप्पल, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म प्रमोशन के दौरान किसी ने एक्टर को मारी चप्पल, वीडियो हुआ वायरल

कन्नड़ फिल्मों के फेमस एक्टर यश और ऋषभ शेट्टी ने लोगों के दिलों में बड़ी ही आसानी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। 'केजीएफ 1', 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' जैसी फिल्मों की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई:  कन्नड़ फिल्मों के स्टार दर्शन को हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने चप्पल मार दी है। ये घटना तब घटी जब दर्शन अपनी आने वाली फिल्म ‘क्रांति’ का प्रमोशन कर रहे थे।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें कि दर्शन की गिनती कन्नड़ फिल्मों के सबसे विवादित एक्टर्स में की जाती है। वह अकसर ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं।

खबर है कि कन्नड़ एक्टर दर्शन होसपेट में अपनी अपकमिंग फिल्म क्रांति की टीम के साथ मौजूद थे। सभी लोग ‘क्रांति’ का गाना लॉन्च करने के लिए यहां इकट्ठा हुए थे। फैंस की भारी भीड़ भी वहां मौजूद थी।

कन्नड़ एक्टर दर्शन को फिल्म के प्रमोशन के बीच चप्पल मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शन जब भीड़ को संबोधित करने के लिए स्टेज पर पहुंचते हैं तो भीड़ में से कोई उन पर चप्पल फेंककर मारता है। देखते ही देखते वहां हड़कंप मच जाता है। इस घटना से हर कोई हैरान हो गया है। लोग सोच में पड़ गए हैं कि आखिर कोई इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...