1. हिन्दी समाचार
  2. शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ ने शेयर की ये तस्वीर, इस मशहूर डायरेक्टर ने किया कमेंट

शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ ने शेयर की ये तस्वीर, इस मशहूर डायरेक्टर ने किया कमेंट

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

During The Shoot Katrina Kaif Shares This Picture Not Able To Stop Himself From Commenting This Famous Director

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है। एक बार फिर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक-साथ सुपरहिट गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करते हुए नजर आएंगे। फिलहाल इस समय कैटरीना फिल्म की शूटिंग में काफी बिज़ी दिखाई दे रहीं हैं। कैटरीना ने शूटिंग के बाद एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसपर ये मशहूर डायरेक्टर खुद को कॉमेंट करने से नहीं रोक पाई।

पढ़ें :- त्वचा की देखभाल के लिए हयालूरोनिक एसिड के लाभ

बता दें कि इस तस्वीर को कैटरीना कैफ ने खुद अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में कैटरीना मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ दिखाई दे रहीं हैं। फोटो में दोनों ने बाथ-टॉवल लपेटा हुआ है, जिसे देखकर लग रहा है जैसे दोनों अभी शूटिंग करके वापस आई हों। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया कि ‘काफी समय बाद मैं और मेरी मम्मी साथ में’।

इस कैप्शन को देखते हुए लग रहा है कि कैटरीना फराह खान को ‘मम्मी’ कहकर बुलाती हों। इस तस्वीर के शेयर होने की बाद फराह खान से भी नहीं रहा गया उन्होंने प्रतिकृया देते हुए कहा कि ‘मेरी कैट सबसे बेस्ट है, इसमें कोई नखरा नहीं है।’ इस तस्वीर में कैटरीना गीले बालों में काफी एट्रेक्टिव लग रहीं हैं।

इससे पहले कैटरीना ने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ सॉन्ग की रिमेक की तस्वीर शेयर की थी।

पढ़ें :- योग से जीवन सरल और संतुलित होता है : अविनाश चंद्र पांडेय

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, कैटरीना की एक्टिंग के साथ-साथ उनका जबरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है ये फिल्म 27 मार्च 2020 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

पढ़ें :- लखनऊ विश्वविद्यालय में शुरू होगी फार्माकोलॉजी और फार्मास्यूटिकल साइंसेज की पढ़ाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X