मुंबई में वोटिंग के दौरान FIR की चंद्रमुखी चौटाला को आया गुस्सा

chandarmukhi chautala
मुंबई में वोटिंग के दौरान FIR की चंद्रमुखी चौटाला को आया गुस्सा

मुंबई। आज मुंबई में चौथे चरण के लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान टीवी सीरियल ‘FIR’ में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक को गुस्सा आ गया। जब कविता कौशिक वोट डालने पहुंची तों उन्होंने वहां ज़्यादा पब्लिक ना होने की वजह से गुस्सा होते हुए अपनी दबंग अंदाज़ में ट्वीट करते हुए उन लोंगों को लताड़ा जो सोशल मीडिया पर सरकार को लेकर शेख़ी बघारते रहते हैं।

During The Voting In Mumbai Chandarmukhi Chautala Came Angry :

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “आज वोटिंग के लिए कोई लाइन नहीं, कोई भीड़ नहीं…मॉल में इतनी भीड़ लगा लेते हो कपड़े चुनने के लिए लेकिन अपना असली हक नहीं चाहिए? सिर्फ यहां ट्विटर पे दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान! वाह री पब्लिक।”

साथ ही उन्होंने सभी नागरिकों को वोट डालने की अपील करते हुए ट्वीट किया कि “वोट मुंबई! अपने दोस्तों के साथ जाओ, उसके बाद एक मजेदार योजना बनाओ, जितने जानते हो बुलाओ और जाओ और वोट करो प्लीज।”

बता दें, 38 वर्षीया कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है। 2001 में कविता कौशिक ने टीवी शो ‘कुटुंब’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। कविता कौशिक का शो FIR जब 2005-15 के बीच प्रसारित हुआ तो उसमें कविता ने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर अपनी अलग पहचान बनाई।

मुंबई। आज मुंबई में चौथे चरण के लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान टीवी सीरियल 'FIR' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक को गुस्सा आ गया। जब कविता कौशिक वोट डालने पहुंची तों उन्होंने वहां ज़्यादा पब्लिक ना होने की वजह से गुस्सा होते हुए अपनी दबंग अंदाज़ में ट्वीट करते हुए उन लोंगों को लताड़ा जो सोशल मीडिया पर सरकार को लेकर शेख़ी बघारते रहते हैं। एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "आज वोटिंग के लिए कोई लाइन नहीं, कोई भीड़ नहीं...मॉल में इतनी भीड़ लगा लेते हो कपड़े चुनने के लिए लेकिन अपना असली हक नहीं चाहिए? सिर्फ यहां ट्विटर पे दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान! वाह री पब्लिक।" https://twitter.com/Iamkavitak/status/1122786853604794373 साथ ही उन्होंने सभी नागरिकों को वोट डालने की अपील करते हुए ट्वीट किया कि "वोट मुंबई! अपने दोस्तों के साथ जाओ, उसके बाद एक मजेदार योजना बनाओ, जितने जानते हो बुलाओ और जाओ और वोट करो प्लीज।" https://twitter.com/Iamkavitak/status/1122795215239036928 बता दें, 38 वर्षीया कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है। 2001 में कविता कौशिक ने टीवी शो 'कुटुंब' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। कविता कौशिक का शो FIR जब 2005-15 के बीच प्रसारित हुआ तो उसमें कविता ने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर अपनी अलग पहचान बनाई।