राजस्‍थान: सचिवालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के वक्त चला पोर्न वीडियो, हड़कंप

rajsthan
राजस्‍थान: सचिवालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के वक्त चला पोर्न वीडियो, हड़कंप

राजस्थान। राजधानी जयपुर स्थित सचिवालय में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब प्रदेश खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंस में अचानक पॉर्न वीडियो चल पड़ा। करीब 2 मिनट तक चले इस पोर्न वीडियो से वीसी के दौरान हड़कंप मच गया।

During Vc Porn Video Played In Secretariat Jaipur :

पोर्न वीडियो प्ले होते ही वीसी में मौजूद करीब एक दर्जन से ज्यादा अधिकारी शर्मिंदगी से बगलें झांकने लगे, वीसी में स्थिति इसलिए और ज्यादा शर्मिंदगीभरी हुई, क्यों कि उस समय यह शर्मिंदगी और भी बढ़ गई जब खुद महिला खाद्य सचिव मुग्धा सिन्हा जिला रसद अधिकारियों से बातचीत कर रही थीं।

अचानक वीडियो प्ले होते दे उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह करीब 2 मिनट तक प्ले होता रहा। इस शर्मिंदगी भरे हालात को लेकर सिन्हा ने डीजी एनआईसी से तुरंत रिपोर्ट मांगी है। साथ ही दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करके तुरंत रिपोर्ट करने को कहा गया है।

माना जा रहा है कि संबंधित अधिकारी या कर्मी के खिलाफ निलंबन या अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। गौरतलब है कि सचिवालय में किसी भी वीसी या बैठक के दौरान पोर्न वीडियो चलने की अपनी तरह की यह पहली घटना है। वीसी के दौरान करीब एक दर्जन अधिकारी मौजूद थे।

खाद्य सचिव मुग्धा सिन्हा का कहना है कि इस बारे में संबंधित एनआईसी के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है और जांच के बाद दोषी अधिकारी या कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।

राजस्थान। राजधानी जयपुर स्थित सचिवालय में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब प्रदेश खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंस में अचानक पॉर्न वीडियो चल पड़ा। करीब 2 मिनट तक चले इस पोर्न वीडियो से वीसी के दौरान हड़कंप मच गया। पोर्न वीडियो प्ले होते ही वीसी में मौजूद करीब एक दर्जन से ज्यादा अधिकारी शर्मिंदगी से बगलें झांकने लगे, वीसी में स्थिति इसलिए और ज्यादा शर्मिंदगीभरी हुई, क्यों कि उस समय यह शर्मिंदगी और भी बढ़ गई जब खुद महिला खाद्य सचिव मुग्धा सिन्हा जिला रसद अधिकारियों से बातचीत कर रही थीं। अचानक वीडियो प्ले होते दे उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह करीब 2 मिनट तक प्ले होता रहा। इस शर्मिंदगी भरे हालात को लेकर सिन्हा ने डीजी एनआईसी से तुरंत रिपोर्ट मांगी है। साथ ही दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करके तुरंत रिपोर्ट करने को कहा गया है। माना जा रहा है कि संबंधित अधिकारी या कर्मी के खिलाफ निलंबन या अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। गौरतलब है कि सचिवालय में किसी भी वीसी या बैठक के दौरान पोर्न वीडियो चलने की अपनी तरह की यह पहली घटना है। वीसी के दौरान करीब एक दर्जन अधिकारी मौजूद थे। खाद्य सचिव मुग्धा सिन्हा का कहना है कि इस बारे में संबंधित एनआईसी के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है और जांच के बाद दोषी अधिकारी या कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।