दुष्कर्म पीड़िता का दरोगा ने उड़ाया मजाक

Dushkarm Pidita Ka Daroga Ne Udaya Majak

रायबरेली। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद यूपी पुलिस के कुछ अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। सूबे के रायबरेली में एक दुष्कर्म पीड़िता जब अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो मामला दर्ज करने के बजाय दरोगा ने उसे अपमानित किया। पुलिस सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि दरोगा ने पीड़िता से बत्तमीजी से पेश आते हुए कहा कि तुम हो ही इतनी सुन्दर कोई दुष्कर्म नहीं करेगा तो क्या करेगा।




मामला थाना मिल एरिया क्षेत्र के बाबा की कुटिया अमांवा रोड का है जहां कि एक विवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि वह ब्लड प्रेशर की मरीज है बीती 23 अप्रैल को उसके पति की न मौजूदगी मे उसके छोटे बेटे की कनपटी पर असलहा लगा कर 1 राजू मिश्रा 2 अतुल कुमार त्रिवेदी 3 शोभा मिश्रा तीन लोग ने मिलकर बारी बारी से उसके साथ जबरन दुराचार किया है।




जब इसकी सिकायत स्थानीय थाने ले कर गई तो उसकी नही सुनी गई बल्कि पुलिस ने उसका मजाक उड़ाया है पीडिता ने बताया कि पुलिस पैसे की मांग कर रही है पुलिस का कहना है कि कहो तो 151 मे चलान कर दे, पीडिता के मुताबिक वह घटना की लिखित सूचना पहले भी पुलिस अधीक्षक को दे चुकी है जिस पर पुलिस पूछताछ के लिए उसे बुलाया भी था परन्तु सारा दिन थाने मे बैठाय रखा अंत मे कोई कार्यवाही नही की पीडिता आज फिर एसपी की चौखट पर पहुची है महिला ने मीडिया को बयान दिया है कि उसे न्याय नही मिला तो अब उसकी जिंदगी मे कुछ बचा नही है।

रायबरेली। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद यूपी पुलिस के कुछ अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। सूबे के रायबरेली में एक दुष्कर्म पीड़िता जब अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो मामला दर्ज करने के बजाय दरोगा ने उसे अपमानित किया। पुलिस सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि दरोगा ने पीड़िता से बत्तमीजी से पेश आते हुए कहा कि तुम हो ही इतनी सुन्दर कोई दुष्कर्म नहीं करेगा तो क्या करेगा। मामला थाना मिल एरिया क्षेत्र…