दुष्यंत चौटाला को एक और खुशखबरी, ​पिता अजय चौटाला आज शाम आ सकते हैं जेल से बाहर

ajay
दुष्यंत चौटाला को एक और खुशखबरी, ​पिता अजय चौटाला आज शाम आ सकते हैं जेल से बाहर

नई दिल्ली। हरियाणा के जननायक जनता पार्टी के चीफ दुष्यंत चौटाल को एक और खुशबरी मिली है। तिहाड़ जेल में बंद दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को दो सप्ताह के लिए फरलो (जेल से छुट्टी) मिली है। बताया जा रहा है कि, आज शाम या रविवार तक वह जेल से बाहर आ सकते हैं।

Dushyant Chautala Gets Another Good News Father Ajay Chautala May Come Out Of Jail This Evening :

बता दें कि, अजय चौटाला हरियाणा जूनियर बेसिक ट्रेंड (जेबीटी) टीचर भर्ती घोटाला मामले में जेल गए थे। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई थी।

इस घोटाले में कुल 55 लोगों को कोर्ट ने दोषी करार दिया था। बता दें कि, जननायक जनता पार्टी के चीफ दुष्यंत चौटाला को लगातार खुशखबरी मिली रही है। दो दिन पहले 24 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के आए परिणाम ने भी दुष्यंत चौटाला को बड़ी खुशखबरी दी और उनके 10 विधायक चुनकर आए। उसके बाद उन्होंने बीजेपी के साथ नई सरकार बनाने की डील में अपनी पार्टी के लिए उप-मुख्यमंत्री पद हासिल कर लिया।

क्या होता है फरलो?
बता दें कि जो मुजरिक आधी से ज्यादा जेल काटा चुका हो उसे साल में 4 साप्ताह के लिए फरलो दिया जाता है। फरलो मुजरिम को सामाजिक या पारिवारिक संबंध कायम रखने के लिए दिया जाता है। इनकी अर्जी डीजी जेल के पास भेजी जाती है और इसे गृह विभाग के पास भेजा जाता है और उस पर 12 हफ्ते में निर्णय होता है। एक बार में दो हफ्ते के लिए फरलो दिया जा सकता है और उसे दो हफ्ते के लिए एक्सटेंशन दिया जा सकता है।

नई दिल्ली। हरियाणा के जननायक जनता पार्टी के चीफ दुष्यंत चौटाल को एक और खुशबरी मिली है। तिहाड़ जेल में बंद दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को दो सप्ताह के लिए फरलो (जेल से छुट्टी) मिली है। बताया जा रहा है कि, आज शाम या रविवार तक वह जेल से बाहर आ सकते हैं। बता दें कि, अजय चौटाला हरियाणा जूनियर बेसिक ट्रेंड (जेबीटी) टीचर भर्ती घोटाला मामले में जेल गए थे। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई थी। इस घोटाले में कुल 55 लोगों को कोर्ट ने दोषी करार दिया था। बता दें कि, जननायक जनता पार्टी के चीफ दुष्यंत चौटाला को लगातार खुशखबरी मिली रही है। दो दिन पहले 24 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के आए परिणाम ने भी दुष्यंत चौटाला को बड़ी खुशखबरी दी और उनके 10 विधायक चुनकर आए। उसके बाद उन्होंने बीजेपी के साथ नई सरकार बनाने की डील में अपनी पार्टी के लिए उप-मुख्यमंत्री पद हासिल कर लिया। क्या होता है फरलो? बता दें कि जो मुजरिक आधी से ज्यादा जेल काटा चुका हो उसे साल में 4 साप्ताह के लिए फरलो दिया जाता है। फरलो मुजरिम को सामाजिक या पारिवारिक संबंध कायम रखने के लिए दिया जाता है। इनकी अर्जी डीजी जेल के पास भेजी जाती है और इसे गृह विभाग के पास भेजा जाता है और उस पर 12 हफ्ते में निर्णय होता है। एक बार में दो हफ्ते के लिए फरलो दिया जा सकता है और उसे दो हफ्ते के लिए एक्सटेंशन दिया जा सकता है।