1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हरियाणा में लॉकडाउन लगाने के सवाल पर क्या बोले दुष्यंत चौटाला, जानिए…

हरियाणा में लॉकडाउन लगाने के सवाल पर क्या बोले दुष्यंत चौटाला, जानिए…

महाराष्ट्र में मिनी लॉकडाउन के बाद हरियाणा में भी उसी तर्ज पर काम शुरू हो गयी है। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इसको लेकर कहा कि सरकार इसके बारे में सोच रही है। उनका कहना है कि हमारी सरकार महामारी को और फैलने से रोकने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में मिनी लॉकडाउन के बाद हरियाणा में भी उसी तर्ज पर काम शुरू हो गयी है। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इसको लेकर कहा कि सरकार इसके बारे में सोच रही है। उनका कहना है कि हमारी सरकार महामारी को और फैलने से रोकने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रही है।

पढ़ें :- corona virus: त्योहारों के समय कोरोना का खतर हो रहा कम, 24 घंटे में मिले 15,981 नए केस

हरियाणा सरकार द्वारा एक रात का कर्फ्यू की घोषणा किए जाने के दो दिन बाद आर्टेमिस अस्पताल में एडवांस्ड कार्डियक केयर एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया से बात करते हुए चौटाला ने राज्य में काम कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि हरियाणा में लॉकडाउन नहीं लगेगा।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं हरियाणा में काम करने वाले हर व्यक्ति को आश्वास्त करना चाहता हूं कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। राज्य लॉकडाउन की ओर नहीं बढ़ रहा है।

राज्य केवल व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने की कोशिश कर रहा है ताकि महामारी न फैले। राज्य इसके लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है। खुद प्रधानमंत्री ने इस बारे में राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक चर्चा के दौरान कहा था कि हम लॉकडाउन की ओर नहीं बढ़ेंगे। रात का कर्फ्यू एक महत्वपूर्ण कदम है।

 

पढ़ें :- Corona virus: कोरोना संक्रमण ने फिर बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में बढ़े मरीज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...