दो लड़कियों से गंदी बातें करता था ये लड़का, जज ने इस वजह से नहीं दी सजा

ब्रिटेन के रहने वाले 26 साल के ब्रायन एनथॉनी बॉवेन ने ऐसा काम किया है जिसके लिए हर सजा छोटी नजर आती है. लेकिन जज ने लड़के को देखकर ही छोड़ दिया. आइए जानते हैं क्या है मामला….

13 और 15 की लड़कियों से करता था अश्लील बातें
ब्रायन फेसबुक पर लड़कियों से अश्लील बातें किया करता था. कोई उसे ब्लॉग करता तो कोई नजरअंदाज कर देता. ब्रायन यहां भी नहीं रुका. उसने 13 और 15 साल की दो लड़कियों से अश्लील बातें किया करता था. जब लड़कियों ने इसे ब्लॉक करने की कोशिश की तो वो और गंदी-गंदी बातें करने लगा. जिसके बाद लड़कियों ने पुलिस के पास पहुंचीं.

{ यह भी पढ़ें:- बिना ब्रा के ऑफिस पहुंची ये लड़की लेकिन फिर जो हुआ .. }

न्यू यॉर्क पोस्ट के मताबिक शिकायत होने के बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और ब्रायन को पकड़ा गया. ब्रायन ने पुलिस के सामने सफाई देते हुए कहा- मुझे लगा इन लड़कियों की उम्र 16 उम्र से ज्यादा है. लेकिन उसे यौन कृत्य करने के लिए बच्ची को उकसाने का दोषी ठहराया गया.

जिसके बाद ब्रायन को कोर्ट ले जाया गया. जहां उसे सजा सुनाई जानी थी. जज ने भी सख्ती दिखाते हुए कहा कि ब्रायन को जेल में काफी मुश्किल समय कटेगा और 48 हफ्ते की जेल की सजा सुनाते हुए रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक नजरबंद करने की सजा सुना दी.

{ यह भी पढ़ें:- आखिर नीला क्यों रखा गया facebook का रंग, जानें वजह }

जिसके बाद डिफेंस अटर्नी ने जज को आग्रह करते हुए बोला कि ब्रायन को जेल नहीं भेजा जाए क्योंकि वो बौना है. जिसके बाद उन्होंने जज को सेक्स अपराधियों के रजिस्टर में ब्रायन का नाम लिखने की सलाह दी. जिसके बाद जज ने उसका नाम 10 साल के लिए सेक्स अपराधियों के रजिस्टर में लिख दिया गया.

Loading...